Breaking

Saturday, March 2, 2019

हाईवे को रौशन करने के कार्य का शुभारम्भ कर बाइक पर सवार प्रचार करने निकले मोदी के मंत्री गुर्जर

Modi's minister Gujjar, who started his campaign to rush the highway
फरीदाबाद(abtaknews.com)2 मार्च,2019 ; केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शानिवार को लगभग 1करोड़ 90 लाख रुपए की लागत से लगने वाली एलईडी लाइट का शुभारंभ किया। उन्होंने आज बदरपुर बॉर्डर से कैल गांव तक बाईपास रोड पर एलईडी लाइट लगाने का शिलान्यास किया। केंद्रीय मंत्री ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि इन लाइटो से सारा बाईपास रोड जगमग हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ये लाइटें 135 वाट की होंगी और बदरपुर बॉर्डर से कैल गांव तक 1467 लाइटें आगामी 3 महीने में  लगकर तैयार हो जाएंगी।  उन्होने कहा की पिछली सरकारों ने विकास कार्यों के नाम पर जनता को ठगा है, बल्कि जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्य तीव्र गति से करवाए जा रहे हैं।
उन्होने कहा की फरीदाबाद के तमाम गांवों को 24 घंटे बिजली दी जा रही है । उन्होने कहा की  जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य बहुत तीव्र गति से हो रहे  हैं.। केन्द्रीय मंत्री ने  कहा कि देश व प्रदेश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार आई है। उन्होंने कहा कि पांच सालों में चहुंमुखी विकास कार्य करवाए गए हैं, जिनमें बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल ,बिजली सप्लाई ,सड़कों का निर्माण, नए स्कूल, स्कूलों का अपग्रेडेशन करवाना, महाविद्यालय, विश्वविद्यालय की स्थापना सहित नए पुलों के निर्माण सहित विकास के नए आयाम स्थापित हुए  है। इस अवसर पर उनके साथ फरीदाबाद नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एक्शन अश्विनी गौड़, ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य कौशल बाटला, पार्षद जितेंद्र यादव ,मदन पुजारा ,मुकेश शर्मा, ओम प्रकाश बैसला, राजेश चौधरी, वीरेंद्र यादव, अर्जुन वालिया, विनोद गुप्ता, बाबूलाल, मनीष शर्मा, धर्म राव के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति मुख्य रूप से उपस्थित थे।
केंद्रीय मंत्री ने बाइक चलाकर किया सरकार की नीतियों का प्रचार : 

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एसआर पेट्रोल पंप, सेक्टर-37 से बाइक रैली निकाली। इस दौरान उन्होंने स्वयं मोटरसाइकिल चलाई तथा कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न स्थानों पर पार्टी की नीतियों व सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को अवगत कराया। केंद्रीय मंत्री के मोटरसाइकिल काफिले का जगह-जगह पर स्वागत भी किया गया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता सही फैसला करे। अगर जनता सही फैसला करेगी तो आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पक्की है। बाइक रैली जहां से भी निकली, वहां लोगों व कार्यकर्ताओं में जोश भरा महौल रहा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages