Breaking

Saturday, March 2, 2019

शहीदों को नमन और होली मिलन कार्यक्रम का बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने दिया निमंत्रण

Bijendra Nehru Sagarpur invited Naman and Holi meet program for martyrs
फरीदाबाद(abtaknews.com) 02 मार्च,2019; हरियाणा भाजपा के पेनलिस्ट प्रवक्ता एवं जिला सचिव बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर द्वारा आगामी 3 मार्च को शहीदों के लिए श्रृद्धाजंलि सभा एवं होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है यह कार्यक्रम बॉम्बे वाटिका गांव फतेहपुर बिल्लौच, नजदीक पैटोल पम्प मैन रोड पूथला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किया जा रहा है। उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उद्योग मंत्री श्री विपुल गोयल शिरकत करेंगे।  कार्यक्रम में लोकप्रिय रागिनी गायक भाई नरदेव बैनीवाल जो शहीदो व सैनिकों को लेकर अपनी रागनियों से आये हुए लोगों का मंत्रमुग्ध करेंगे। इसी मौके पर अटाली में शहीद हुए सैनिक संदीप के परिजनो को सम्मानित भी किया जायेगा। बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन मुख्य रूप से उन शहीदो को सम्मान में किया जा रहा है जिन्होंने हमारे देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर किया साथ ही उन्ही के याद में होली मिलन समारोह का आयोजन  भी किया जायेगा। इसी को लेकर आज बिजेन्द्र नेहरा पृथला विधानसभा क्षेत्र  गांव चंदावली, मछगर, दयालपुर, बुखारपुर, जुन्हैडा, मुजेडी, नवादा, गरखेडा, नहरावली, मौजुपर, हमदपुर, बढराम, गोपीखेडा, सरदपुर, ककडीपुर,जवां, फतेहपुर बिल्लोच, पृथला, दुधोला, बघौला सहित अन्य गांवों में जाकर क्षेत्रवासियों  व ग्रामवासियों को इस कार्यक्रम में पहुँच कर सैनिको का मान बढाये। 
बिजेन्द्र नेहरा  ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उददेश्य एकता व भाईचारे को बढ़ावा देना एवं लोगों को इस बात के लिए जागरूक करना कि हमारे सैनिक हमारे लिए दिन हो या रात, सर्द हो या गर्म सभी तरह की स्थिति में किस तरह से हमारी रक्षा करते है तो हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम भी उनके सम्मान में कुछ ऐसा करे जिसे याद किया जा सके एवं उन शहीदों व हमारे सैनिकों को भी मान सम्मान मिलें जो कि हमारी रक्षा करने में किसी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोडते है।
श्री नेहरा ने कहा कि पाकिस्तान की धरती पर भारत का झण्डा लहराने वाले विंग कमाण्डर अभिनंदन ने भारत को गौरवान्वित किया और भारत का एक एक नागरिक आज अभिनंदन का अभिनंदन करने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी भारतवासियों में अभिनंदन जैसा जज्बा, हिम्मत और ताकत होनी चाहिए ताकि हम आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षस को नष्ट कर सके और आंतकवाद को पनाह देने वाले देशों को भी सबक सिखा सके।श्री नेहरा ने एक बार पुन: सभी क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वह इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा और सैनिको का मान बढाये। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages