Breaking

Saturday, March 9, 2019

शरद शर्मा इनेलो तिगांव विधानसभा के शहरी युवा अध्यक्ष नियुक्त,प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने किया स्वागत

Sharad Sharma appointed as urban youth president of Inelola Tigaon assembly, state spokesman Umesh Bhatti welcomed
फरीदाबाद(abtaknews.com)09मार्च,2019;शरद शर्मा को इण्डियन नेशनल लोकदल के तिगांव विधानसभा शहरी अध्यक्ष बनाये जाने पर आज प्रदेश प्रवक्ता इनेलो कुवंर उमेश भाटी ने मुबारकबाद दी। इस मौके पर कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि इण्डियन नेशनल लोकदल ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि इनेलो एक परिवार की तरह पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ रहती है।
उमेश भाटी ने कहा कि शरद शर्मा एक युवा होने के साथ साथ ईमानदार एवं मेहनती पदाधिकारी के रूप में हमें मिलें है और हमें पूर्ण विश्वास हैकि वह पार्टी की नीतियों केा जन जन तक पहुंचायेंगे और पार्टी को मजबूत बनाने में अपनी अहम भूमिका निभायेंगे।
इस मौके पर शरद शर्मा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है उसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला, श्री अभय चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोका अरोडा, करण चौटाल,  ठाकुर उमेश भाटी, जस्सी पेटवाड, देवेंद्र चौहान, अजय भड़ाना  सहित इनेलो के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताते है और विश्वास दिलाते है कि उन्हें जो जिम्मेवारी मिली हैउसे पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से मिलेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages