Breaking

Saturday, March 23, 2019

हरियाणा प्रदेश की 40 सदस्यीय किकबॉक्सिंग टीम में फ़रीदाबाद जिले के19 खिलाडियों का चयन


Haryana State's 40-member kickboxing team selected 19 players from Faridabad district
फरीदाबाद(abtaknews.com)23मार्च,2019; पुणे महाराष्ट्र के बालेवाड़ी इंडोर स्टेडियम में 24 से 28 मार्च 2019 तक आयोजित होने वाली "राष्ट्रीय फेडरेशन कप किकबॉक्सिंग" में हरियाणा प्रदेश की 40 सदस्यीय किकबॉक्सिंग टीम में फ़रीदाबाद जिले के 19 खिलाडियों का चयन किया गया है. आज नगर निगम खेल परिसर, एन. आई. टी., फरीदाबाद में इन सभी खिलाडियों को अभ्यास करवाया गया एवं किट प्रदान कर सम्मानित किया गया। 
"फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ" एवं "हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ" के संस्थापक महासचिव श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने बताया की उक्त राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए जिले के खिलाडियों का चयन उनके पिछले राज्य & राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर किया गया है, और पूरी उम्मीद है की इस बार भी खिलाडी बेहतर प्रदर्शन कर जिले एवं प्रदेश का नाम रौशन करेंगे. राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग महासंघ के अध्यक्ष श्री संतोष कुमार अग्रवाल ने यह भी बताया की इस प्रतियोगिया के लिए फरीदाबाद से अंजू शर्मा एवं अजय सैनी को टीम कोच नियुक्त किया गया है. रेफ़री के तौर पर सोनीपत से श्री सुधीर कुमार, झज्जर से श्री जसवंत सिंह गुरुग्राम से सुश्री सीमा सैनी की नियुक्ति की गई है. इस अवसर पर 'फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ' के प्रशिक्षक लक्ष्मण कुमार एवं श्री रोहित कुमार उपस्थित थे। 
इस अवसर पर फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ के अध्यक्ष श्री राज कुमार अग्रवाल एवं सदस्यों में श्री अशोक चौधरी, श्री आनंद मेहता, श्री पवन कुमार नागपाल, ने जिले के सभी खिलाडियों को बधाई दी है. हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रधान सचिव - खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग श्री आनंद मोहन शरण, आई. ऐ. एस. ने भी प्रदेश के खिलाडियों को अपनी शुभकामनायें एवं बधाई दी हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages