Breaking

Monday, March 11, 2019

बल्लभगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 14 मार्च को करेंगे रोड शो; मूलचंद शर्मा

बल्लभगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 14 मार्च को करेंगे रोड शो; मूलचंद शर्मा Chief Minister Manohar Lal Khattar will do road show on March 14 in Ballabhgarh; Mulchand Sharma
बल्लभगढ़/फरीदाबाद (abtaknews.com) 11मार्च।2019;  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 14 मार्च को बल्लभगढ़ में रोड शो करेंगे। विधायक मूलचंद शर्मा का दावा है कि अब तक हुए हरियाणा के सभी रोड शो में यह रोड शो ऐतिहासिक होगा और जनसैलाब इस रोड शो में उमड़ेगा। शहर के सभी व्यापारिक, धार्मिक, सामाजिक संगठन इस रोड शो को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं और वास्तव में यह रोड शो ऐतिहासिक होगा।
बल्लभगढ़ के राजा नाहर सिंह महल का है जहां  स्थानीय  विधायक मूलचंद शर्मा पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे हैं। पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने बताया कि 14 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बल्लभगढ़ के रैनोवेट हुए रेस्ट हाउस में पहुंचेंगे। रेस्ट हाउस से चलकर यह रोड से अंबेडकर चौक होते हुए मेन बाजार के महाराजा अग्रसेन चौक पहुंचेगा। विधायक ने पत्रकारों को बताया कि महाराजा अग्रसेन चौक से रोड शो मिल्क प्लांट रोड होते हुए मोहना रोड स्थित ऊंचा गांव चुंगी पर पहुंचेगा और उसके बाद बना रोड होते यह रोड शो दशहरा मैदान मेंं समाप्त होगा। विधायक ने पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूरेे रास्तेे में 21 छोटे-बड़े स्वागत द्वार बनाए गए हैं। विधायक ने बताया कि रोड चौकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है और शहर में जाम ना लगेे इसकेेेे लिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी और रूट को डाइवर्ट कियाा जाएगा ताकि आम लोगों को ट्रैफिक समस्या का सामना ना करना पड़े। विधायक ने बताया कि जींद रोड ऊपर मुख्यमंत्री होकर गुजरेंगे उन सभी रास्तों को कई टैंकर पानी से दिलवाया जाएगा और उसके बाद पूरे शहर को फूलों से सजाया जाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेंंस को भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages