Breaking

Friday, March 8, 2019

फरीदाबाद में 12 मार्च को शहर के लोग संडे को फंडे के रूप में मनाने की करें तैयारी

On March 12 in Faridabad, people of the city celebrate Sunday as a fund to prepare
फरीदाबाद(abtaknews.com) 08मार्च, 2019;अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेंद्र की अध्यक्षता में आगामी 12 मार्च को स्थानीय सेक्टर 12 के जिला शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय तथा टाउन पार्क के साथ राहगीरी को धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाने बारे बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों तथा समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को अलग-अलग दायित्व सौपे गए।
बैठक को संबोधित करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि आगामी 12 मार्च को शहर के लोग संडे को फंडे के रूप में हर्ष और उल्लास के साथ मनाएंगे। प्रातः 6:00 बजे से 9:00 बजे तक बच्चे, बूढ़े और जवान, महिला तथा पुरुष रंगारंग कार्यक्रमों के साथ दिनचर्या का शुभारंभ करेंगे। साथ ही खूब मौज-मस्ती के साथ राहगीरी का आनंद लेंगे ।
राहगीरी में योगा, जुंबा डांस, हरियाणवी जुंबा डांस, नुक्कड़ नाटक ,सांस्कृतिक कार्यक्रम, स्साकशी, कबड्डी, बैडमिंटन सहित अन्य खेलों का आयोजन भी किया जाएगा।इस राहगिरी का मुख्य थीम महिला सशक्तिकरण पर होगा। राहगीरी में वे महिलाएं भी सम्मानित की जाएंगी जिन्होंने महिलाओं के क्षेत्र में बेहतर कार्यक्रम किए हैं। राहगीरी में बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ ,सड़क सुरक्षा तथा कानूनी जागरूकता जैसे नियमों बारे में जागरूक किया जाएगा।बैठक में एसडीएम फरीदाबाद सतबीर सिंह, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसीपी सेंट्रल महेंद्र वर्मा, डीएसओ मेरी मसीह, एलडीएम अलभय मिश्रा, आरटीओ कार्यालय के सतीश आचार्य तथा सुरेंद्र कुमार सहित राहगीरी से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages