Breaking

Thursday, February 28, 2019

चार्टर्ड एकाउंटेन्टस की फरीदाबाद शाखा की एक्जीक्यूटिव कमेटी की मीटिंग संपन्न

फरीदाबाद(abtaknews.com) 28 फरवरी,2019; चार्टर्ड एकाउंटेन्टस की फरीदाबाद शाखा  की एक्जीक्यूटिव कमेटी की आज सीए इंस्टिट्यूट  में बैठक हुई जिसमे सीएडीसी गर्ग को फरीदाबाद शाखा का चेयरमैन चुना  गया। इस अवसर पर सीएडीसी गर्ग ने संस्था के सभी सदस्यों व  एक्जीक्यूटिव कमिटी के सदस्यों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें सर्वसमति से संस्था का चेयरमैन बनाया व सभी से मिलजुल कर संस्था के उत्थान के लिए काम करने की अपील की और वादा किया कि वह पूरे तन और मन से संस्था की सेवा करते रहेंगे
चार्टर्ड एकाउटेन्टस की फरीदाबाद शाखा की एक्जीक्यूटिव कमेटी की सीए इंस्टिटयूट में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सीए डी.सी.गर्ग को फरीदाबाद शाखा का चेयरमैन चुना गया। इस अवसर पर एस डी.सी.गर्ग ने संस्था के सभी सदस्यों व एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्यों का आभार जताया जिन्होंने उन्हें सर्वसम्मिति से संस्था का चेयरमैन  नियुक्त किया और उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि वह आपसी मेलजोल बनाकर संस्था के उत्थान के लिए अधिक से अधिक कार्य करेंगे ताकि संस्था का नाम ऊंचा हो और उसका नाम जाना जाये। उन्होंने कहा कि वह वादा करते है कि वह पूरे तन और मन से संस्था की सेवा करेंगे और संस्था को उच्च मुकाम पर पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर सीए मनोज जैन, सी ए पुनीत मिश्रा, सीए मनीष लोहिया भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

चार्टर्ड एकाउटेन्टस की फरीदाबाद शाखा की एक्जीक्यूटिव कमेटी में सीए अमित कुमार पुनियानी को वाईस चेयरमैन, सीए हर्ष कुमार मित्तल को सचिव तथा सीए नितेश पराशर को कोषाध्यक्ष चुना गया। इस अवसर पर सीए जितेन्द्र चावला (एक्जीक्यूटिव मेम्बर), सीए महेन्द्रर गुप्ता (एक्जीक्यूटिव मेम्बर), सीए राहुल गोयल (एक्जीक्यूटिव मेम्बर), सीए प्रदीप कौशिक (पास्ट चेयरमैन), एवं सीए प्रोफेशन के अन्य सदसय प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। वाइस चेयरमैन सीए अमित कुमार पुनियानी ने सभी उपस्थित मैम्बरर्स का आभार जताया। 
सीए अमित कुमार पुनियानी को वाइस चेयरमैन, सीए हर्ष कुमार मित्तल को सचिव तथा सीए नितेश पराशर को कोषाध्यक्ष चुना  गया। इस अवसर पर सीए जितेंदर चावला (एग्जीक्यूटिवमेम्बर), सीएमहेन्दरगुप्ता (एग्जीक्यूटिवमेम्बर), सीए राहुल गोयल (एग्जीक्यूटिवमेम्बर), सीए प्रदीप कौशिक (पास्टचेयरमैन) एवं सीए प्रोफेशन के अन्य सदस्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।वाइस चेयरमैन सीए अमित कुमार पुनियानी ने  सभी उपस्थित मेम्बर्स का धन्यवाद दिया।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages