Breaking

Wednesday, February 20, 2019

युवा नेता सुबोध के नेतृत्व में पुलवामा में आंतकी हमले के विरोध में किया जोरदार प्रदर्शन

Vigorous demonstration in protest against the intense attack in Pulwama led by young leader Subodh
फरीदाबाद(abtaknews.com)20फरवरी:पुलवामा में हुए आंतकी हमले में मारे गये सैनिकों की शहादत को भारत कभी भूला नहीं पायेगा यह उदगार युवा नेता सुबोध कुमार चन्द्रवंशी ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले के विरोध में निकाले गये विशाल जलूस को सम्बोधित करते हुए कहे। इस जलूस में बच्चे, बुढे, जवान, महिलाओं सहित युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये और प्रधानमंत्री से कोई ठोस निर्णय लेकर जल्द ही इस आंतकी हमले का बदला पाकिस्तान को देने की अपील की।
युवा नेता सुबोध कुमार चंद्रवशी के नेतृत्व में विनय नगर के हजारों युवओं ने कैड़ल मार्च निकालकर शहीदों को श्रृद्वांजलि दी और पाकिस्तान के खिलाफ  जबरदस्त नारेबाजी की। कैड़ल मार्च से पूर्व विनय नगर की चौराहे  पर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया इसके उपरांत हजारो की संख्या में युवओं ने अंमवेडकर चौक तक पैदल कैड़ल मार्च निकाला।
इस मौके पर विनय नगर के युवा नेता सुबोध चन्द्रवंशी ने कहा कि इस दर्दनाक हमले से पूरा देश सन्न है और देश के प्रधानमंत्री की तरफ नजरे लगाए बैठा है कि कब इस हमले को अंजाम देने वालों और उनका समर्थन करने वालों पर कड़ी कारवाई होगी। उन्होनें कहा कि देश का बच्चा बच्चा इस घटना से आहत है और पाकिस्तानी आंतकवाद से लडऩे के लिए सीमा पर जाने के लिए तैयार बैठा है। सुबोध चन्द्रवंशी ने कहा कि देश का हर नागरिक इस दुख की घड़ी में एकजुट है और शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है। पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए देश के हर युवा तैयार बैठा है। उन्होनें कहा कि आंतकवादियों की इस कायराना हरकत का माकूल जवाब देश के सैनिक ऐसे देगें की पाकिस्तान की पीढिया सदियों तक पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तानी आंतकवाद और पाकिस्तानी सरकार को कोसती रहेगीं। सुबोध चन्द्रवंशी ने कहा कि पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से देने का समय आ गया है। उन्होनें कहा कि देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है और सरकार यदि चाहे तो देश का एक एक नौजवान सेना में भर्ती होकर पाकिस्तान को खाक में मिलाने के लिए तैयार बैठा है। 
इस मौके पर अपने सम्बोधन में रोविन तिवारी, निराज कुमार, रिषि ठाकुर,विकाश राजपुत ने संयुक्त रूप से कहा कि पुलवामा हमला देश के प्रत्येक नागरिक पर हमला है और इसके लिए पाकिस्तान में घुसकर जवाब देना चाहिए। उन्होनें कहा कि वर्षो से चली आ रही इस समस्या का अब अंत अब पाकिस्तान का अंत करने से ही होगा। 
इस अवसर पर सुबोध चन्द्रवंशी,नीरज कुमार,रोविन तिवारी,धीरज कुमार,संदीप तिवारी,रिषि ठाकुर, विकाश राजपूत,पंकज राणा,मनोज गुप्ता, अजित झा, रंजित कुमार,हरसित चालु,रवि कुमार, गोलु, शिशुपाल कुमार,रोहित,रिंकी राय,विशाल नेगी,सतीश सिंह, शलेश कुमार,बाबु गुप्ता,राजकुमार गुप्ता व सहित हजारो विनय नगर के युवा मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages