Saturday, February 9, 2019

नीरज शर्मा को मिली अखिल भारतीय किसान मोर्चा के संयुक्त संयोजक की जिम्मेवारी

Neeraj Sharma got the joint convenor of All India Farmer Front
फरीदाबाद(abtknews.com) 08 फरवरी2019; हरियाणा के पूर्व मंत्री स्व. प. शिवचरण लाल शर्मा के सुपुत्र श्री नीरज शर्मा पूर्व ओ.एस.डी झारखंड सरकार को आज अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की तरफ से आज इण्डिया किसान मोर्चा  (किसान कांग्रेस)राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा ज्वाईट कोर्डिनेटर की जिम्मेवारी सौपी। नीरज शर्मा की किसाना मोर्चा (किसान कांग्रेस) का ज्वाईट कोर्डिनेटर नियुक्त किये जाने पर उनके समर्थकों ने आज उनके निवास पर लडड़ू खिलाकर उनको मुबारकबाद दी और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का पूर्ण आश्वासन दिया। 
अपनी नियुक्ति पर नीरज शर्मा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, किसान मोर्चा  (किसान कांग्रेस)राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नाना पाटोले, पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हूडा, सांसद दीपेन्द्र हूडा, गुलाब नबी आजाद सहित कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए किसानो के हित की लडाई लडेंगे और किसानो को उनके हको को दिलवाने का पूरा पूरा प्रयास करेंगे। 

नीरज शर्मा ने कहा कि किसानो का सबसे अधिक शोषण भाजपा सरकार ने कर रखा है उन्होंने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह हूडडा जी के कार्यकाल में किसानो को जो मान सम्मान मिला था वह मान सम्मान इस सरकार ने किसानो से छीन कर उनको और भी परेशान कर रखा है जहां उन्हें बिजली, खाद्य सहित अन्य सामग्री के लिए दर-दर भटकना पड रहा है वही उन्हें अपनी फसल का सही मुआवजा व रेट भी नहीं मिल रहा जिसके कारण किसानो ने सबसे अधिक आत्महत्या भाजपा के कार्यकाल में की है। उन्होंने कहा कि किसान हमारा अन्न दाता है और सबसे पहले हमें उसको ही सुख सुविधाएं दिलवानी चाहिए ताकि हमारा अन्ना दाता जो कि पूरे देश का पेट भरता है वह पूरी तरह से खुश रहे और वह खुश रहेगा तो पूरा देश खुश रहेगा।
श्री शर्मा ने कहा कि उनका एक ही प्रयास रहेगा कि किसानो को उचित मुआवजा मिलें, समय पर बिजली मिलें और खाद्य आदि मिलें ताकि वह अपनी खेती बाड़ी सही तरीके से करके अपना एवं देश का पेट पाल सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल और केवल घोषणाओ की सरकार बन कर रह गयी है इस सरकार ने अपने साढे चार साल के कार्यकाल में जनता को केवल नोटबंदी, जीएसटी सहित अन्य ऐसे तोहफे दिये जिससे जनता पूरी तरह से दुखी है और अब जनता कांग्रेस की तरफ टकटकी लगाये देख रही है कि कब लोकसभा व विधानसभा चुनाव आये और हम देश व प्रदेश की कमान कांग्रेस को सौंपे। नीरज शर्मा के ज्वाईट कोर्डिनेटर बनने पर विधायक ललित नागर, कु. शारदा राठौर, युवा जिलाध्यक्ष कांग्रेस तरूण तेवतिया, चौ. विजय प्रताप, लखन सिंंगला सहित अन्य जिले के कांग्रेसियो ने भी उन्हें मुबारकबाद दी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages