Breaking

Sunday, February 17, 2019

आंतकवाद के खिलाफ भारत सरकार ठोस निर्णय ले: वासुदेव अरोडा

Government of India take strong decision against terrorism: Vasudev Arora
फरीदाबाद(abtaknews.com)सैक्टर 7-1० मार्किट एसोसिएशन के सैकडों दुकानदारो व क्षेत्रवासियों द्वारा पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए सैनिको की याद में सैक्टर 1० में  कैंडल मार्च निकालकर उन्हें श्रृद्धाजंलि अर्पित की गयी। इस कैंडल मार्च का नेतृत्व प्रधान वासुदेव अरोडा द्वारा किया जा रहा था। इस मौके पर वासुदेव अरोडा ने कहा कि शहीदो की शहादत को जब तक चैन नहीं मिलेगा जब तक भारत एक जवाबी कार्यवाही नहीं करेगा और हमारा देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से अपील है कि वह कोई ठोस निर्णय लेकर इस आंतकवाद और पाकिस्तान जैसे दो कूरूप राक्षसो को समाप्त करने का काम करें ताकि देश व प्रदेश में अमन शान्ति कायम और हर व्यक्ति एक दूसरे से आपसी प्यार व सौहार्द बना कर रहे।
वासुदेव अरोडा ने कहा कि हम उन सभी शहीदो के परिवारो के साथ है जिन्होंने इस आंतकवादी घटना में शहीद होकर अपने प्राण दिये है। उन्होने कहा कि इनके बलिदान को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे और इसका बदला अवश्य ही लेंगे। उन्होंने भारत सरकार से मांग की हैकि वह जल्द से जल्द कोई ठोस निर्णय लेकर  जवाबी कार्यवाही करे ताकि देश के करोडो नागरिकों को चेन मिल सके।
उन्होने कहा कि आज देश का बच्चा, बुढा, जवान, युवक, युवती हो सभी आंतकवादी इस घटना से पूरी तरह से क्षुब्ध है और सभी के दिलो में खून खोल रहा है और यह गर्म खून तभी ठंण्डा होगा जब हम अपने शहीदो के शहादत का बदला लें सकेंगे इसलिए सरकार जल्द से जल्द निर्णय लेकर करोडो देशवासियो की भावनाओ की कद्र करे।इस कैंडल मार्च में वासुदेव अरोडा, अवतर मित्तत,ल प्रवीण कुमार, वी के उप्पल, आर डी वर्मा, वाई पी भलला, वेद अरोडा, नरेश भुटेजा, दीपक शर्मा, नरेश हांडा, जगदीश वर्मा, विनोद मग्गू, युगल किशोर, संजय भटेजा, तिलक गोरा,दिनेश कुकरेजा, बावा, ब्रिजेश चौधरी, विनोद सहगल, पवन अरोडा, हेमंत अरोडा, नीरज, किशन मोगा, त्रिलोक, पवन याद, हरीश गोरा सहित सैकडो क्षेत्रवासियो ने हिस्सा लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages