Breaking

Sunday, February 17, 2019

ईसाई समुदाय ने कश्मीर घटना पर शान्ति निवार्स चर्च फरीदाबाद में शहीदो को दी श्रद्धाजंलि

Christian community paid tribute to martyrs at peace Nivar's church, Faridabad on Kashmir incident

फरीदाबाद(abtaknews.com)पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए सैनिको की याद में एनएन-5 स्थित शान्ति निवास चर्च में पास्टर एम.पी.सोना के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें चर्च के सभी सदस्यों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लेकर दो मिनट का मौन रखकर शहीदो की आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की।
इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए पास्टर एम.पी.सोना ने कहा कि आज देश का प्रत्येक नागरिक आंतकवादी घटना से क्षुब्ध है और बहुत दुखी है इस दुखद घडी में हमें शहीदो के परिवारो को भी ढांढस बंधाना चाहिए जिन्होंने अपना बेटा, भाई, पति खोया है। उन्होंने कहा कि शहीदो की शहादत को देश कभी भुला नहीं पायेगा और हमें इन शहीदो की शहदात को कभी भूलना भी नहीं चाहिए और सदैव इस बात का प्रण करना चाहिए कि हमें देश व प्रदेश की एकता, अखण्डता को बनाये रखना है और भ्रष्टाचार, आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षसो को दूर भगाना है।
इस मौके पर डा जैम्स ने कहा कि यह एक काफी दुखद घटना है जिससे देश में खलबली मचा दी है और यह खलबली तब तक कम नहीं होगी जब तक भारत सरकार व प्रधानमंत्री कोई ठोस निर्णय नहीं लेंगे।  इसलिए देश मांग करता है कि माननीय प्रधानमंत्री महोदय कोई ऐसा निर्णय ले जिससे आंतकवाद जैसा नाम ही पुरी दुनियां से समाप्त हो जाये और देश में अमन चैन कायम रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages