Breaking

Wednesday, February 27, 2019

भारतीय सेना द्वारा आंतकवाद पर की गयी कार्यवाही से पूरे देश में खुशी की लहर: सुजीत सिंह पटेल

Sujit Singh Patel, the wave of happiness all over the country, with the action taken on terrorism by the Indian Army.



फरीदाबाद(abtaknews.com)27फरवरी,2019; युवा शक्ति हिंद विकास मंच के संस्थापक व अध्यक्ष सुजीत सिंह पटेल धरतीपुत्र ने भारतीय सेना द्वारा आंतकवाद पर की गयी कार्यवाही का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय सेना ने जो किया है उसका भारत का  बच्चा, बुढा और जवान इंतजार कर रहा था और भारतीय सेना ने उनकी मांग को पूरा करते हुए उनके सीने में जो आग धधक रही थी उसे ठंण्डा किया है जिसके लिए हम भारतीय सेना का आभार जताते है।
धरतीपुत्र पटेल ने कहा कि हम भारतीय सेना को विश्वास दिलाते है कि अगर आंतकवाद जैसे राक्षस को समाप्त करने के लिए हमारी भी आवश्यकता पडे तो देश का एक एक नागरिक आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा और खड़ा रहेगा और बार्डर पर भी वह लडऩे के लिए तैयार है। भारतवासी आज अपने देश के लिए पूरी तरह से न्यौछावर होने को तैयार है।
धरतीपुत्र सुजीत सिंह पटेल ने कहा कि भारत एक शांत प्रिय देश है और उसी का लाभ पाकिस्तान जैसे आंतकवादी संरक्षण देने वाले देश उठा रहे है परंतु इन्हे यह नहीं पता कि जब तक हाथी सोता है तो शांत रहता है जब हाथी जाग जायेगा तो सब को तबाह कर देगा जो कि उसकी तरफ गलत नजर रखेगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आज भी सबक सीख ले और अपनी हरकतो से बाज आ जाये नहीं तो वह विश्व के मानचेस्टर से गायब हो जायेगा पता भी नहीं चलेगा।
सुजीत सिंह पटेल ने कहा कि पुलवामा में हुए आंतकी हमले में हम सभी ने वह वीर सपूतो को खोया है जिनकी कमी तो पूरी नहीं हो सकती परंतु हम उनके परिवार के साथ खडे हो सकते है ताकि उनको इस बात की कमी ना हो कि उनके घर से कोई गया है। हमारी मांग है कि भारत सरकार उन शहीदो के परिवारो का पूरा पूरा ध्यान रखे और उनके परिवार के लालन पालन का पूरा पूरा जिम्मा उठाये और उनके परिवार को किसी प्रकार की तकलीफ ना हो इसका भी ध्यान रखा जाये।श्री पटेल ने एक बार पुन: भारतीय सेना को जय हिन्द, भारत माता की जय और हम सब एक का नारा देते हुए बधाई दी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages