Wednesday, February 6, 2019

स्कूल-अस्पताल रैली की सफलता को लेकर केजरीवाल ने धर्मबीर भड़ाना की पीठ थपथपाई

On the success of the school-hospital rally, Kejriwal paused the beating of Dharmabir

फरीदाबाद 6 फरवरी(Abtaknews.com) बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में 27 जनवरी को संपन्न हुई आमआदमी पार्टी की 'स्कूल-अस्पताल रैलीÓ की अपार सफलता को लेकर आप नेताधर्मबीर भड़ाना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं पार्टी संयोजक अरविंदकेजरीवाल को बधाई दी और बुके देकर उनका स्वागत किया। भड़ाना ने अपनी टीमसहित मुख्यमंत्री आवास जाकर रैली की झलकियों की एक सुंदर तस्वीर भीकेजरीवाल को भेंट की और फरीदाबाद में उनके पधारने पर आभार जताया। इस अवसरपर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सफल आयोजन के लिए धर्मबीर भड़ाना कीपीठ थपथपाई और उनको जमकर पार्टी के लिए काम करने का निर्देश दिया।उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों केलिए कमर कसने की बात की और कहा कि हरियाणा में भाजपा को केवल आम आदमीपार्टी ही पछाड़ सकती है। कांग्रेस चारों खाने चित्त हो गई है और लोगोंको केवल आम आदमी पार्टी के रूप में ही एकमात्र विकल्प नजर आ रहा है।
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आने वाले समय में वो अपनी गतिविधियां तेज करदेंगे और हरियाणा में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। उन्होंने भाजपा सरकार परहमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा के स्कूल और अस्पतालों की हालत देख लीजिएऔर दिल्ली के स्कूल-अस्पताल जाकर देख लीजिए। यहां आम आदमी पंखे चलाता हैतो भी उसका उतना ही बिल आता है, जितना दिल्ली में एसी चलाने पर आता है।
उन्होंने दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों की तारीफ करते हुए कहा कि यहां परप्रत्येक व्यक्ति गरीब-अमीर नि:शुल्क अपना इलाज करा सकता है, दवाएं फ्रीऔर टेस्ट फ्री। जब आम आदमी पार्टी 4 साल में इतनी सुविधाएं उपलब्ध करसकती है, तो प्रदेश की सरकारें क्या करती रही अब तक। इस अवसर पर धर्मबीरभड़ाना के साथ सुनील ग्रोवर, स. तेजवंत सिंह बिट्टू, श्रीचंद वोहरा, छविचौधरी, सन्नी यादव, मनीष बसोया, विक्की खारी, राजूद्दीन, जब्बार खान एवंसोनू आदि लोग उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages