Breaking

Monday, February 18, 2019

राष्ट्रीय स्ववंसेवक संघ फरीदाबाद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पुलवामा के शहीदों को दी गई भावपूर्ण श्रद्धांजलि


फरीदाबाद(abtaknews.com)18फरवरी,2019; सेक्टर 12 में राष्ट्रीय स्ववंसेवक संघ फरीदाबाद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में  पुलवामा के शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के लिए शहरवासी उमड़ पड़े। टॉउन पार्क में एकत्रित नागरिकों ने अपने अपने मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाकर, भारत माता की जय, शहीद जवान अमर रहे, पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाते हुए हाथों में तिरंगा लहराया। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश के लोगो मे गुस्से की आग अभी भी ठंडी नही हुई है  ओर यह आग लगातार बढ़ती ही जा रही है । टॉउन पार्क पहुचकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने वालों में महिलाएं, बच्चे, नौजवान एवं बुजुर्ग काफी संख्या में एकत्रित हुए।  

विशाल राष्ट्रीय ध्वज के नीचे एकत्रित नागरिकों को सम्बोधित करने वालो में श्री कृष्ण सिंघल, डॉ अरविन्द सूद, संजय अरोड़ा, डॉ संजय शर्मा  ने अपने सम्बोधन में कहा कि समय आ गया है कि हम सभी माँ भारती के लिए उसकी रक्षा 
का संकल्प ले और अपने आस पास छुपे हुए सांपो को फन उठाने से पहले ही कुचल डालें। उसके उपरांत सभी पद संचलन करते हुए सेक्टर 12, सेक्टर 12 -15 डिवाइडिंग रोड से होते हुए  युद्ध स्मारक पर पहुंचे। सभी हाथो में जलती मोमबत्ती और तिरंगा लेकर माँ भारती के जयघोष करते हुए चल रहे थे।  


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages