Monday, February 11, 2019

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर बोले गुर्जरों को जरूर आरक्षण मिलना चाहिए

Union Minister Shri Krishnpal Gurjar said the Gujjars should definitely get reservation


फरीदाबाद(abtaknews.com) 11 फरवरी,2019; केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहां है कि राजस्थान में आरक्षण मिलना ही चाहिए लेकिन आरक्षण के लिए गलत है। आरक्षण के लिए गुर्जर समाज को शांति रूप से प्रदर्शन करना चाहिए। कृष्ण पाल ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव अपने समय पर ही होंगे।
बल्लभगढ़ में बहुमंजिला बनकर तैयार हुए रेस्ट हाउस जिसमें डेढ़ करोड़ रुपए की लागत आई है। आज इस रेस्ट हाउस का केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उद्घाटन किया। बल्लभगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा की मानें तो अंग्रेजों के जमाने का बल्लभगढ़ में यहां रेस्ट हाउस बना हुआ था, जिसको हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यहां बहुमंजिला रेस्ट हाउस बनाने का आदेश दिया था और डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से बहुमंजिला बनकर तैयार हो गया है। विधायक की मानें तो बहुमंजिला बनाए गए इस रेस्ट हाउस में जल्द ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनता दरबार लगाएंगे। विधायक की माने अधिकारी भी यहां बैठकर जनता की समस्या सुन सकते हैं और आम लोगों को इस रेस्ट हाउस का भरपूर फायदा मिलेगा।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के अनुसार  लोकसभा और विधानसभा के चुनाव अपने समय पर ही होंगे। राजस्थान में चल रहे गुर्जर आंदोलन पर बोलते हुए कृष्ण पाल ने कहा आरक्षण गुर्जरों को मिलना चाहिए लेकिन अहिंसा का रूप अपनाकर आरक्षण मांगना गलत है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages