Saturday, February 23, 2019

फरीदाबाद में बिजली की तारों की चपेट में आने से युवक झुलसा, गंभीर अवस्था में दिल्ली रैफर


Faridabad: The youth was scared of lightening of electricity, Delhi Referral in critical condition
फरीदाबाद(abtaknews.com)23फरवरी।: अपने रिश्तेदार के घर मिलने आया युवक उस समय बिजली का करंट लगने से बुरी तरह से झूलस गया । जब वह घर की छत्त पर टॉयलेट के लिए गया था। गंभीर अवस्था में उसे फरीदाबद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए डाक्टरों ने उसे दिल्ली सफदरजंग के लिए रैफर कर दिया। 
बुरी तरह से झुलसा युवक गांव अटाली का रहने वाला मुस्तकीन है जो अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए फरीदाबाद की भारत कालोनी में आया हुआ था। जब लघुशंका के लिए छत्त पर बने टायॅलेट में गया तो उसी समय छत्त के उपर से जा रही बिजली की तारों में हुए धमाके से बुरी तरह से झुलस गया। रिश्तेदारों की मानें तो मुश्तकीन उनके यहां मिलने आया था और घर की छत पर टॉयलेट के लिए गया था लेकिन अचानक उन्हें जोरदार धमाका सुनाई दिया। जिसके बाद वे छत्त पर पहुंचे तो देखा की वह तारों से लिपटा हुआ है आनन फानन में उन्होंने डंडो की मदद से उसे तारों से अलग किया और अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। 
सिविल अस्पताल के डाक्टर मनीष दयाल ने बताया कि एक पेशंट झुलसी हुईं अवस्था में यहां पहुंचा था जो कि करीब 50 प्रतिशत जला हुआ था उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग के लिए रैफर कर दिया गया है। उन्हें बताया बिजली की तारों की चपेट में आने से ये हादसा हुआ था। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages