Wednesday, February 27, 2019

फरीदाबाद में ब्राह्मण स्वाभिमान समारोह में बोले अरविंद केजरीवाल पूरा देश इस समय मोदी सरकार के साथ है

Arvind Kejriwal speaks at Brahmin Swabhiman ceremony in Faridabad, the whole country is with Modi Government at this time
फरीदाबाद(abtaknews.com)27फरवरी,2019; "अभी कुछ दिन पहले पुलवामा में अपने 41 जवान शहीद हुए थे। पूरे देश की आत्‍मा रो पड़ी थी। सारे देश में बहुत गुस्‍सा था। सारा देश चाहता था कि बदला लिया जाये। कब तक आखिर भारत बर्दाश्‍त करेगा। कल सवेरे-सवेरे साढ़े तीन बजे हमारे देश की वायु सेना ने पाकिस्‍तान के अंदर घुस कर जैश के ठिकानों को बम से उड़ा दिया। हमें अपने देश की वायु सेना पर और सेनाओं पर भारी गर्व है। उन्‍होंने भारत का सीना चौड़ा कर दिया। भारत का सिर ऊंचा कर दिया और जो अपमान पाकिस्‍तान ने पुलवामा में किया था उसका उन्‍होंने भरपूर बदला लिया। पूरा देश इस समय भारत सरकार के साथ खड़ा है। पूरा देश एकजुट है। सभी धर्म के लोगसभी जातियों के लोग सरकार के साथ हैं। प्रधानमंत्री जी के साथ हैं। सभी पार्टियों के लोग साथ हैं और सारा देश चाहता है कि इस बार आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए।" दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फरीदाबाद में आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान समारोह के दौरान ये बातें कहीं। 

अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा, " 2011 में अन्‍ना आंदोलन शुरू हुआ था उस टाइम अगर कांग्रेस वाले जन लोकपाल बिल बना देते तो आज ये आम आदमी पार्टी नाम की आफत नहीं आती उनके सिर पर। उस टाइम उन्‍होंने लोकपाल बिल नहीं बनाया। दिग्‍विजय सिंह खड़े होकर कहते थे कि अगर लोकपाल बिल बनाना है तो खुद आओे और चुनाव लड़ो। हम कहते थे कि हमारी औकात नहीं है चुनाव लड़ने की। हम छोटे आदमी हैं। हमारे पास ना तो पैसा है ना आदमी हैं। हम तो सिर्फ ये चाहते हैं कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ एक्‍शन होना चाहिए। पर वो माने नहीं। मैं आज भी उन लोगों को यही कहता हूं कि इस देश के आम आदमी को कभी मत ललकारना। ये आम आदमी बड़ी खतरनाक चीज है। जिस दिन इस देश का आम आदमी खड़ा हो जाता है उस दिन बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल जाती हैं।" 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "दिल्‍ली में अनेक शानदार काम हो रहे हैं। सरकारी स्‍कूल बहुत अच्‍छे हुए हैं। आप सबने बताया कि हरियाणा में प्राइवेट स्‍कूल वालों ने लूट मचा रखी है। अभिभावक बहुत परेशान हैं। हमने दिल्‍ली में किसी भी प्राइवेट स्‍कूल को फीस नहीं बढ़ाने दी। इतना ही नहींशीला दीक्षित के टाइम पर कई सारे स्‍कूलों ने जो फीस बढ़ाई थी उनके पैसे वापस करवाये हैं। ऐसा आज तक भारत में नहीं हुआ होगा कि प्राइवेट स्‍कूलों ने पैसे वापस किये हों। सारे स्‍कूलों की ऑडिट करवाई है तो पता चला कि कई-कई स्‍कूल 20-20 करोड़ रुपये लेकर बैठे हैं। कई स्‍कूलों ने पैसे डाइवर्ट करके नई-नई बिल्डिंगें बना लीं। दूसरे स्‍कूल बना लिये। ये कानून के हिसाब से गलत है।" 
उन्होंने ये भी कहा कि दिल्ली में प्राइवेट स्‍कूलों की गुंडागर्दी बंद कर दी। चार साल से प्राइवेट स्‍कूलों को फीस नहीं बढ़ाने दी। अस्‍पतालों के अंदर सारा इलाज मुफ्त कर दिया। मोहल्‍ला क्‍लीनिक बन रहे हैं। बिजली एक रुपये यूनिट कर दी। अब स्‍वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने जा रहे हैं। ये सब इसलिए हो पाया क्‍योंकि दिल्‍ली के लोगों ने अपने वोट की कीमत पहचानी थी। ये उस एक-एक वोट का कमाल है। अगर आप सब लोग मिलकर अपने वोट की कीमत पहचान लें तो वो कमाल हरियाणे में भी हो सकता है। आने वाले हरियाणा के चुनावों में आप लोग अपने वोट की कीमत समझना। ब्राह्मण समाज आशीर्वाद देगा तो हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। हम दिल्ली से भी ज्यादा काम हरियाणा में करके दिखायेंगे।
POK पर कब्जा कर शहीदों को दे श्रधांजलि– जयहिन्द
रोहतक | आम  आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि भारतीय सेना ने जो पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानो पर हमला किया है उसके लिए आज पूरा देश सेना को सल्यूट करता है | आज पूरा देश सेना और जवान के साथ है | हमारे सैनिक रोज शहीद हो रहे है | इस रोज –रोज की तकरार को खत्म कर आर-पार की लड़ाई लड़ी जाए | पुलवामा हमले व उससे पहले शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए जरूरी है कि अब POK (पाकिस्तान अधिकृ

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages