Breaking

Sunday, February 10, 2019

श्री महावीर मंदिर सेवा समिति द्वारा सैय्य़द वाडा ओल्ड फरीदाबाद में बसंत पंचमी पर हवन आयोजित

फरीदाबाद(abtaknews.com)बंसत पंचमी के पावन पर्व के अवसर पर श्री महावीर मंदिर सेवा समिति सैय्य़द वाडा ओल्ड फरीदाबाद में चमौली पण्डित के नेतृत्व में विशाल हवन यज्ञ का आयोजन हुआ एवं इसके पश्चात विशाल भण्डारे का भी आयोजन किया गया जिसमें सैकडों शहरवासियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लेकर हवन में आहूति डाली और देश, प्रदेश व समाज में खुशहाली आये और सभी एक दूसरे से आपसी भाईचारे व सौहार्द से रहे इसके लिए प्रार्थना की। इस पूरे कार्यक्रम की अध्यक्षता पंजाबी समाज के सरपरस्त श्री दिनेश छाबड़ा द्वारा की गयी।
इस अवसर पर मंदिर के प्रमुख सेवादार मूलराज नन्द्राजोग, चेयरमैन मुकेश शास्त्री, टोनी पहलवान, स. कुलदीप सिंह साहनी ने हवन में आहूति डालते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है इस दिन बसंत पंचमी का पावन पर्व है जिससे देश व प्रदेश में हरियाली आती है और यह हरियाली हमारे आपसी दिलों में भी होनी चाहिए ताकि हम एक दूसरे से द्वेष भावना को मिटा कर इस देश, प्रदेश, समाज व जिले की तरक्की में सहयोग करे और अपने आपको एक मजबूत स्तम्भ की तरह खड़ा करे। उन्होंने कहा कि समाज मजबूत होगा तभी हम भी मजबूत होंगे इसीलिए समाज को मजबूत बनाने में सभी अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाएं।
इस मौके पर टोनी पहलवान ने कहा कि जहां मंदिर कमेटी द्वारा इस आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया गया वही क्षेत्र के पार्षद श्री सुभाष आहूजा ने भी इस हवन यज्ञ में अपना पूरा सहयोग देते हुए इसे सफल बनाने में योगदान दिया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से चुन्नी लाल चोपड़ा, विष्णू सूद, , जगजीत कौर पन्नू, धर्मवीर चौधरी, टीटू मटकेवाला, बजरंग सिंगला, अनिल गुप्ता, स. तेजेन्द्र सिंह चड्ढा, अमित भल्ला, किशन छाबडा, रमेश चौधरी, सोनू शर्मा, राजेश भगत, हंसराज कत्याल, अनिल अरोड़ा, अश्वनी नन्द्राजोग, सुनील नन्द्राजोग, देवेन्द्र तनेजा, सोनू सूद, धीरज वधवा सहित अन्य शहरवासी उपस्थित रहे।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages