Breaking

Saturday, February 2, 2019

हरियाणा के सूर्य कवि पंडित लखमी चंद के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं यशपाल शर्मा



Yashpal Sharma is making a film on the life of Sun's poet Pandit Lakhmi Chand of Haryana
फरीदाबाद 02 फरवरी,2019(abtaknews.com) दैनिक भास्कर के टैलेंट वीडिओ एप फर्स्टवॉल के बेस्ट टैलेंट को प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा दे सकते है मौका ! एप पर लगातार वीडिओ अपलोड करने वाले लोगो को भी मिलेगे पहचान ! बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मे हेमशा से सुपरहिट रही है ! जाने माने बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा भी ऐसी ही बायोपिक बनाने जा रहे है ! यह फिल्म हरियाणा के सूर्य कवि पंडित लखमी चंद के जीवन पर आधारित है ! अभिनेता यशपाल शर्मा ने हरियाणा के 7 जगहो पर अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म दादा लखमी चंद के लिए ऑडिशन किए ! उन्होंने कहा कि फर्स्टवॉल के प्लेटफ्राम पर कोई बेहतरीन टैलेंट मिलता है तो वो उन्हें मौका जरूर दे सकते है ! यशविद्या फिल्म्स और अनहद स्टूडियो के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म का निर्माण रविन्द्र राजावत और बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा करने जा रहे है ! बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा ने हरियाणा के सोनीपत, रोहतक, हिसार, सिरसा, कुरुक्षेत्र, युमनानगर और झज्जर जिले में ऑडिशन किये है ! इन जिलों में लगभग 1200 लोगो ने यशपाल शर्मा और कास्टिंग डायरेक्टर रोशन वर्मा को अपना हुनर दिखाया ! 
फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर रोशन वर्मा का कहना है कि वाकई कोई अच्छा कलाकार है तो हम उसे मौका जरूर देंगे ! हरियाणा में कलाकारों की कमी नहीं है ! बस उन्हें परखने की और प्लेटफ्राम मुहैया कराने की जरूरत है ! अपनी फिल्म की रिसर्च के बारे में बताते हुए रोशन वर्मा ने बताया कि स्क्रिप्ट पर काम करने से पहले करीब 39 किताबे पण्डित लखमी चंद जी के बारे में ढूंढी और पढ़ी गई ! पुराने ज़माने की सारी चीजें देखीं, लोगो के रहन-सहन के बारे में गम्भीरता और बारीकी से जानकारी हासिल की गई !
कास्टिंग डायरेक्टर रोशन वर्मा ने दैनिक भास्कर एप फर्स्टवॉल के बारे में बताते हुए कहा कि हरियाणा के कलाकारों को यहाँ हुनर दिखाना चाहिए ! ये इंडिया का ऐसा एप है जो कलाकारों को अच्छा प्लेटफॉर्म देने में सक्षम है ! यहाँ कलाकार अपना हुनर दिखा कर यहाँ से पब्लिसिटी, गिफ्ट, पैसा सब कुछ पा सकता है ! इतना ही नहीं यहाँ प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को बड़े पर्दे पर मौका भी मिल सकता है ! उन्होंने कहा कि जब इसके बारे में पता चला तो खुद एप को अपलोड कर इसका अवलोकन किया ! 
डिजिटल इफ्लुएंसर बनने के लिए यह करे दैनिक भास्कर के सोशल वीडिओ एप फर्स्टवॉल के डिजिटल इफ्लुएंसर बनने के लिए आपको टैलेंट की 3 वर्टिकल वीडिओ इस मोबाइल नंबर 9450613636 पर वाह्ट्सएप करे !


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages