Breaking

Sunday, February 17, 2019

आंतकवाद के खिलाफ पूरा भारतवर्ष एकजुट है: उमेश भाटी

फरीदाबाद(abtaknews.com) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकवादी घटना की हम कटु शब्दो में निंदा करते है और भारत सरकार व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से अपील करते है कि आज देश का प्रत्येक नागरिक, राजनैतिक दल, सामाजिक संगठन, धार्मिक संगठन सहित पूरा देश आपके साथ है और हम सब मिलकर इस आंतकवाद के खिलाफ लड़ाई लडेंगे। यह उदगार इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एवं अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर उमेश भाटी ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित सेहतपुर पैट्रोल पम्प के पास पाकिस्तान का पुतला फूकने के उपरांत कहे। इस मौके पर विशाल कैंडल मार्च भी निकाला गया जिसमें सैकड़ो लोगों ने हाथो में मोमबत्ती लेकर दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना की।
श्री भाटी ने कहा कि आज देश का बच्चा, बूढा, जवान, महिलाएं शहीदों की शहादत का बदला लेने के लिए स्वयं भी बार्डर पर जाने को तैयार है और आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार है बस आप एक ठोस निर्णय लेकर करोड़ों देशवासियों की मर्यादाओं की कद्र करें और इस आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षस को पूरी तरह से समाप्त करें। उन्होंने कहाकि देश आज बहुत ही दुखद घड़ी में गुजर रहा है।
श्री भाटी ने कहा कि हम भारत सरकार के साथ है और भारत सरकार जिस तरह से भी कोई निर्णय या आदेश देगी प्रत्येक भारतवासी उस पर अमल करके आपका सहयोग करेगा यह हमारा वादा है। बस आप एक बार आंतकवाद जैसे कुरूप राक्षस को समाप्त करने के लिए कोई ना कोई नीति बनाये ताकि भारत में ं अमन चैन व सुख शान्ति कायम रहे और सभी आपसी सौहार्द से रह कर देश व प्रदेश की प्रगति में सहायक बने।
इस मौके पर प्रेम धनकर, डाक्टर हेम, रेखा चौहान, सीमा श्रीवास्तव, गगन सिसोदिया, दीपू चौहान, वशिष्ठ सिंह, पुष्पेन्द्र सिकरवार दिनेश परिहार, वीर विक्रम, रंजय सिंह, भगवान सिंह, जंग बहादुर भदौरिया, अवधेश भदौरिया, पवन भाटी,यश ठाकुर,विनोद कुमार, लोकेश भदौरिया,रेखा चौहान, सीमा श्रीवास्तव, प्रियंका, चेतन राघव, योगेन्द्र सिंह, अमन खान, अनुराग कुमार, पंकज शर्मा अमित कुमार ,सन्नी कसाना, दीपक जादौन, राजा सिंह, सुभाष कुमार, धर्मेन्द्र सिंह सहित सेकडो क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages