Saturday, February 16, 2019

विधायक टेकचंद शर्मा और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की अपील खून का बदला खून से ले


फरीदाबाद (abtaknews.com) चाहे हिंदू हो या मुसलमान या फिर सिख इसाई सभी के अंदर से एक बात निकल रही है खून का बदला खून से लिया जाए। पुलवामा में आतंकी हमले में हुए शहीदों की आत्मा को शांति के लिए पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा के कार्यालय पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने काली पट्टी बांधकर हवन में आहुति डालकर शहीदों के लिए श्रद्धांजलि दी वहीं उन्होंने मांग की है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान और आतंकवादियों से खून के बदले में खून लेना चाहिए। पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने भी शहीदों के लिए पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है।



























पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पृथला के गांव सीकरी में एक हवन का आयोजन किया गया जिसमें सभी ने काली पट्टियां बांधकर हवन में आहुति डालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी वहीं भारत माता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। वहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी जोर शोर से आवाज उठाई है कि जिस तरीके से भारत माता के बच्चों को आतंकवादियों ने मारा है उसी तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोगुने आतंकियों को मौत के घाट उतारे ताकि उन्हें शांति मिल सके और खून का बदला खून से लिया जा सके।

पृथला विधायक टेकचंद शर्मा पुलवामा (श्रीनगर) में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्माशान्ति व घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतू कराये गये हवन कार्यक्रम पश्चात श्रद्घांजली कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज देश के गद्दारों और आतंकवाद के सफाए की जरुरत है क्योंकि देश के अंदर छिपे गद्दारों की शह पर ही इतना बड हमला सम्भव हो पाया है जिसमें इतनी बड़ी तादात में मां बाप ने अपने सपूत और बहन-भाईयो ने अपने भाई गवाये है, जब तक ऐसे देशद्रोहियो को सबक नही मिलेगा, तब तक देश में आंतरिक शान्ति सम्भव नही है।  विधायक प टेकचंद शर्मा ने कहा कि आज दिल ठहाके मार के रो रहा है पर इन आतन्कियों का कोई दीन इमान नही होता और ना ही इनका कोई जाती धर्म होती है, ये जिस पडोसी नापाक के इशारे और गद्दारों की शह पर काम कर रहे है पहले उनका सफ़ाया जरुरी है।  विधायक ने बताया कि इस आकस्मिक त्रासदी के कारण गांव पन्हैडा कला में रविवार को होने वाली विशाल रैली को स्थगित कर दिया गया हैं जिसके लिए विधान सभा सत्र के बाद कार्यक्रम निर्धारित किये जायेगे। इस दौरान ग्रामीणों ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, पाकिस्तान मुर्दाबाद, शहीद अमर रहे, जैसे नारे लगाकर अपने अभिव्यक्ति प्रकट की। इस अवसर पर डॉ. तेजपाल शर्मा, भूपेन्द्र हुडा चैयरमैन, देवा सरपंच, कुलदीप शर्मा, दिनेश शर्मा, अनिता शर्मा, इस्राईल सरपंच, सत्तार खान, निसार सरपंच, सरफू सरपंच, अख्तर सरपंच, आमीन नम्बरदार, बाबू सरपंच, महेन्द्र सरपंच, रमन बोहरे, मनोज सरपंच, नारायण शर्मा, योगेश सरपंच, सत्यदेव सरपंच, रमेश सरपंच, मनोज सरपंच, सुन्दर सरपंच, सोमदत्त शास्त्री, देशराज शास्त्री, यतेन्द्र शास्त्री, लेखी इत्यदि गांवो की सरदारी मौजूद थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages