Breaking

Wednesday, February 27, 2019

श्री महाराणा प्रताप राजपूत सेवा समिति ने किया भारतीय सेना को सलाम: किशन ठाकुर



फरीदाबाद(abtaknews.com) 27 फरवरी,2019; श्री महाराणा प्रताप राजपूत सेवा समिति के तत्त्वाधान गांव फज्जूपुर में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में पुलवामा में हुए आंतकी हमले का भारतीय सेना द्वारा लिये गये बदले को लेकर किया गया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में समिति के प्रदेश अध्यक्ष श्री किशन ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर सैकड़ो की तादात में उपस्थित लोगों ने हाथो में तिरंगा लेकर भारतीय सेना को अपना सलाम किया और भारतीय सेना द्वारा की गयी इस कार्यवाही पर पूरी तरह से अपनी सहमति की मोहर लगायी।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री किशन ठाकुर ने कहाकि भारतीय सेना ने जो किया उसका हमें काफी समय से इंतजार था। उन्होंने कहा कि पुलवामा में हमारे 44 सैनिकों की शहादत को तभी शान्ति मिल सकती थी जब तक हम भी आंतकवादियों को सबक ना सिखाये और ऐसा भारतीय सेना एवं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्री मोदी ने करके दिखा दिया जिससे आज प्रत्येक भारतवासी भारतीय सेना एवं नरेन्द्र मोदी का आभार जताता है।
किशन ठाकुर ने कहा कि आज भारतीय सेना को सलाम करता है जिसने भारतवासियों की भावनाओं की कद्र करते हुए उनके दिलो में जो चिंगारी जली हुई थी उसे शांत किया है। आज देश का बच्चा हो या जवान, बुढा हो या महिला सभी देश के लिए कुर्बान होने को तैयार है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है कि अगर देश को बचाने के लिए हमारी भी जरूरत पडे तो आप दिन हो या रात हमें अपने साथ खड़ा पायेंगे इसका हम वादा करते है।
श्री ठाकुर ने कहा कि श्री महाराणा प्रताप राजपूत  सेवा समिति का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता देश के लिए मरने मिटने को तैयार है बस आप आदेश करें हम पूरी तरह से आंतकवाद को समाप्त करने के लिए तैयार है।
इस अवसर पर डा. रमेश रावत, ठाकुर केशव ङ्क्षसह, विनोद सोलंकी, मास्अर जयप्रकाश भाटी, सूबेदार अजय सिंह, रोहतास सिंह, राजकुमार बनिवाल, राम अवतार सिंह, आनंद सिंह तोमर, हवलदार जल सिंह सहित सैकडो समिति के पदाधिकारी सदस्य एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages