Breaking

Saturday, February 16, 2019

एक साल मे चोरों ने लगाया चोरियों का शतक, बल्लभगढ में पुलिस चैकी के निकट फिर टूटे ताले

In a year, thieves set a century of thieves, then broken locks near the police check in Ballabgarh.

फरीदाबाद (Abtaknews.com) 16 अगस्त, 2019; में इन दिनों बल्लभगढ शहर राजा नाहर सिंह के नाम से नहीं चोरों के आंतक के नाम से चर्चाओं में हैं, आयेदिन चोर शहर में दुकानों और मकानों को निशाना बना रहे हैं, बीती रात चोरों ने पुलिस चैकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर तीन दुकानों के ताले तोडे और लाखों रूपये का कैश और सामान चोरी करके फरार हो गये। जिससे गुस्साये व्यापारियों और पूर्व संसदीय संचिव शारदा राठौर सहित सैंकडों कांग्रेसियों ने बल्लभगढ में जाम लगा दिया और घंटों सडकों पर जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम खोला गया। व्यापारियों और कांग्रेसियों का आरोप है कि एसीपी ने कहा है कि ये तो चोरियों का सीजन है, पिछले एक साल में चोरियों ने अपना शतक भी पूरा कर लिया है।

एक बार फिर कुछ समय के अंतराल के बाद चोर बल्लभगढ में फिर से सक्रिय हो गये हैं, और व्यापारियों को निशाना बनाया जा रहा है। तीन दिन में लगातार करीब एक दर्जन से भी ज्यादा दुकानों और मकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है। गत दिवस बेखौफ चोरों ने पुलिस चैकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर तीन दुकानों के ताले तोडे और लाखों रूपये का कैश और सामान लेकर फरार हो गये। जिससे गुस्साये व्यापारियों और कांग्रेसी नेताओं ने बल्लभगढ गुप्ता होटल चैक पर जाम लगा दिया और जमकर पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।कांग्रेस पार्टी की  पूर्व संसदीय सचिव शारदा राठौर ने कहा कि बल्लभगढ क्राईम सिटी बन गया है पिछले एक साल से सैंकडों वरदातें हो चुकी है मगर पुलिस और प्रशासन सोया हुआ है, इतना ही नहीं एसीपी साहब कहते हैं कि ये तो चोरियों का सीजन चल रहा है।
पूर्व संसदीय सचिव शारदा राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार के नुमाइंदे भाषणों में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, व्यापारियों की सुरक्षा, महिलाओं को आगे बढ़ाने की बात करते हैं, जबकि जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। इससे बड़ा उदाहरण क्या होगा कि पुलिस चौकी की नाक के नीचे से पिछले एक सप्ताह के अंदर बदमाश छह दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी व समान ले गए। बदमाश मजदूरों को भी नहीं छोड़ रहे। अभी  दो दिन पहले  बदमाश, भट्टा मजदूरों की मजदूरी भी छीन कर ले गए। मलेरना रोड पर शकुन्तला देवी नाम की महिला की हत्या करने वाले  हत्यारे अभी तक पकड़े नहीं गए। जबकि मंत्री व विधायक एक सप्ताह में अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन परिजनों को दे चुके थे। शारदा राठौर ने कहा कि पुलिस ने बीती रात को व पहले हो चुकी चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन दिन का समय मांगा है। इस दौरान अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते हैं तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, व्यापारी व मजदूरों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages