Breaking

Sunday, February 17, 2019

हरियाणा विश्व हिदू महाशक्ति संघ शहीदों की याद में निकाला कैंडल मार्च

फरीदाबाद(abtaknews.com)हरियाणा विश्व हिदू महाशक्ति संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने अध्यक्ष रमन बोहरा के नेतृत्व में पुलवामा में हुए शहीदो की याद में सैक्टर 29 से कैंडल मार्च निकाला और उनको दो मिनट का मौन रखकर अपनी श्रृद्धाजंलि अर्पित की। इस कैंडल मार्च में मुख्य रूप से हइस मौके पर विश्व हिन्दू महाशक्ति संघ, पंजाबी सभा, इण्डिया स्पोर्ट संघ, महाराणा प्रताप, सनातन हिन्दू महाशक्ति के पदाधिकारियों में रमन बोहरा, किशन ठाकुर, यू सी राघव, जगदीश सैनी, डा. एस के शर्मा, खन्ना, टी एन कपूर, कर्मवीर रंगा, प्रवीन सहगल, चित्रा शर्मा, कामनी सिंह, स्नेहलता, सुरेन्द्र सिंह, देशराज, हैप्पी सहित अन्य सैकडो क्षेत्रवासी उपस्थित थे। 
इस मौके पर अध्यक्ष रमन बोहरा ने कहा कि यह भारत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है जिसकी भरपाई नहीं हो सकती। उन्होंने कहाकि शहीद हुए सैनिकों की आत्मा को शान्ति तभी मिलेगी जब भारत सरकार एक ठोस कदम उठाकर इसका बदला लेगी और सरकार को चाहिए कि वह करोड़ो देशवासियों की भावनाओ की कद्र करते हुए जल्द ही कोई ठोस निर्णय लेकरं आंतकवाद का जवाब दे ताकि आज के बाद इस तरह की घटना ना हो और हमारे जवानो को शहीद ना होना पडे। 
श्री बोहरा ने कहा कि  हरियाणा विश्व हिदू महाशक्ति संघ भारत सरकार से मांग करती है कि इस आंतकवादी घटना के जिम्मेवार लोगों को सबक सिखाया जाये और जल्द से जल्द शहीदो के परिवारो को सांत्वना दी जाये ताकि उनके परिवार का जो भाई, बेटा, पति शहीद हुए उनको शकुन मिल सके।इस मौके पर समस्त पदाधिकारियों ने सैक्टर 29 से होते हुए विभिन्न मार्किटों, कालोनियों से होते हुए कैंडल मार्च निकालते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद भारत सरकार बदला लो के नारे लगाये।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages