Breaking

Sunday, February 10, 2019

आईएमएसएमई आफ इंडिया को इडियाज मोस्ट रिसपान्सीबल बिजिनेस मैम्बर आर्गनाईजेशन राष्ट्रीय अवार्ड

IMSME of India is India's Most Respisive Business Member Organization National Award

फरीदाबाद(abtaknews.com)10 फरवरी,2019;प्रमुख औद्योगिक संगठन आईएमएसएमई आफ इंडिया को इडियाज मोस्ट रिसपान्सीबल बिजिनेस मैम्बर आर्गनाईजेशन राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया गया है। नई दिल्ली में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में यह अवार्ड आईएमएसएमई आफ इंडिया के चेयरमैन श्री राजीव चावला को प्रदान किया गया। आईएमएसएमई आफ इंडिया ने देश भर में औद्योगिक संस्थानों को सेवाएं प्रदान करते हुए निरन्तर तीसरी बार यह अवार्ड प्राप्त किया है।

इस अवसर पर आईएमएसएमई आफ इंडिया की गतिविधियों की सराहना करते हुए कहा गया कि वर्तमान में जबकि एमएसएमई सैक्टर के समक्ष चुनौतियां बढ़ी है, ऐसे में एक संगठन की नितान्त आवश्कयता है जो एमएसएमई सैक्टर को वर्तमान परिवेश के अनुरूप न केवल जागरूक कर सके बल्कि उसे सभी मायनों में प्रशिक्षित कर एक मैंटर की तरह कार्य कर सके और आईएमएसएमई आफ इंडिया ने यह कार्य बाखूबी निभाया है।
अवार्ड लेने उपरान्त अपने विचार व्यक्त करते हुए आईएमएसएमई आफ इंडिया के चेयरमैन राजीव चावला ने कहा कि यह अवार्ड वास्तव में आईएमएसएमई आफ इंडिया के उन सभी सदस्यों को समर्पित है जिन्होने पूर्ण समर्पण से न केवल कार्य किया बल्कि आईएमएसएमई आफ इंडिया के बैनर तले संगठन को श्रेष्ठ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।श्री चावला ने विश्वास दिलाया कि आईएमएसएमई आफ इंडिया भविष्य में भी उद्योगहित व एमएसएमई सैक्टर के विस्तार एवं विकास हेतु समर्पित रहेगी और नए आयाम स्थापित करेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages