Breaking

Saturday, February 16, 2019

फरीदाबाद के सभी सामाजिक संगठनो ने निकाला कैंडल मार्च, आतंकी हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

फरीदाबाद(abtaknews.com) 16 फरवरी,2019 ; शहर  के सभी सामाजिक संगठनो ने निकाला कैंडल मार्च, आतंकी हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि। इस कैंडल मार्च में साहिल नंबरदार, प्रवेश मलिक सहित सैंकड़ो समाज सेवी शामिल हुए।
युवा समाजसेवी साहिल नंबरदार ने कहा कि पुलवामा में 40 सैनिकों के शहीद होने के बाद फरीदाबाद के लोग बेहद गुस्से में हैं।  फरीदाबाद में सैकड़ों लोगों ने इकट्ठा होकर पहले तो कैंडल मार्च निकाला और बाद में पाकिस्तान के झंडे को आग लगा कर मारे गए शहीदों का बदला लेने की बात की। साहिल नंबरदार ने कहा कि अब सिर्फ एक ही रास्ता है कि पाकिस्तान का नामोनिशान नक्शे से मिटा देना चाहिए ।  खास बात यह रही इस रोष मार्च में महिलाओं की भी बड़ी संख्या रही और  अपने भाइयों , बेटों की मौत पर दुख जताया। ।  इस प्रदर्शन में शहर की मेयर समेत सैकड़ों महिलाएं शामिल रही । 
यह गुस्सा केवल फरीदाबाद में नहीं बल्कि पूरे देश में देखने को मिल रहा है ।  जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं 40 जवानों की मौत के बाद फरीदाबाद में लोग सन्न है।  आज गुस्से में आकर सैंकड़ो लोगो ने शहर के बीके चौक से लेकर नीलम चौक तक जुलूस निकाला ।  इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इसमें शामिल रहे । समाजसेवी एवं मिशन जाग्रति के महासचिव प्रवेश मलिक  ने  कहा कि पाकिस्तान में जो किया है उसको माफ नहीं किया सकता और अब इसका सिर्फ एक ही विकल्प है कि पाकिस्तान का नामोनिशान नक्शे से मिटा दिया जाए। लोगों का साफ तौर पर कहना है कि अब 40 के बदले चार हजार लोगों को इसकी सजा भुगतनी होगी। इस दौरान महिलाओं ने गुस्से में आकर पाकिस्तान के झंडे को पहले पीटा जूतों से पीटा और फिर उसे आग लगा दी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages