Breaking

Wednesday, February 13, 2019

एनआईटी क्षेत्र के 6० फुट रोड पर जलभराव को लेकर व्यापारियों ने हँसते हुए स्टाइल में किया विरोध

फरीदाबाद(abtaknews.com) एनआईटी विधानसभा क्षेत्र 86 स्थित एयरफोर्स रोड पर सैकड़ो दुकानदारो ने आज 6०फुट पर पिछले काफी समय से सीवर जाम का पानी जमा होने के विरोध में प्रदर्शन कर विधायक, पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की हालांकि सभी विरोध में शामिल लोगों ने हँसते हुए स्टाइल में फोटो सेशन भी करवाया और कहा कि यह दोनो ही इस क्षेत्र के लिए नाकारा साबित हुए है जिसके चलते हमें नरकीय जीवन जीना पड रहा है।
क्षेत्रवासी उमाशंकर, भाई सुरेंद्र रावत समाज सेवी सुदेश राणा , सुरेंद्र गोयल, कैलाश गर्ग, महावीर मित्तल, चंद्रभान गुप्ता, राजू त्यागी, नरेश, सचिन गोयल, लक्ष्मी इंटरप्राईजिज, गुप्ता साईकिल वर्कस, सुरभि जूस कार्नर, बंसल मेडिकल स्टोर, अनिल मेडिकल स्टोर, जिन्ना ट्रेलर सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने कहा कि इस क्षेत्र की हालत नरकीय हो चुकी है। सीवर का पानी पूरे वर्ष सडको पर बहता रहता है विधायक और पार्षद केवल नारियल फोडने में मस्त है उसके बाद वह क्षेत्र की परवाह भी नहीं लेते है। उन्होंने कहा कि इस  सीवर जाम की वजह से जहां हमारा व्यापार पूरी तरह से ठप्प हो गया है वही आवागमन में भी काफी परेशानी होती है। स्कूली बच्चो का रोजाना इस सीवर के पानी में गिरकर घायल होना, रोजाना कोई ना कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त होना आम बात हो गयी है कई बारी शिकायत भी कर चुके है दो दिन ठीक रहता है उसके बाद यही हाल हो जाता है और विधायक महोदय क्षेत्र में करोड़ो रूपये के विकास के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद जता रहे है आखिर विकास हुआ कहा है यह हमें भी तो पता चले। 
सभी दुकानदार भाइयों ने एकत्रित होकर नगर निगम के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और सभी नेताओं को यह चेतावनी दी कि  जो भी नेता अभिनेता आम स्थानीय नागरिकों की एवं व्यापारी भाइयों की समस्याओं के साथ खड़ा है वही जनता का असली सेवादार है।अंत में सभी व्यापारी भाइयों ने बैठक कर यह निर्णय लिया कि यदि जल्द से जल्द इस समस्या से निजात नहीं दिलाई गई तो स्थानीय नागरिकों सभी सामाजिक संस्थाओं  एवं विपक्ष के सभी  राजनेताओं एवं सभी व्यापारी भाइयों की एक विशाल जनसभा कर जल्द से जल्द नगर निगम व स्थानीय अधिकारियों  एवं नेताओं के खिलाफ जन आक्रोश  रैली निकाली जाएगी

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages