Breaking

Saturday, February 16, 2019

भाई की याद में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन, 151 युवाओं नेे किया रक्तदान, नेता और समाजसेवी रहे मौजूद

Organizing a huge blood donation camp in memory of brother, 151 youth took blood donation, leader and social worker
फरीदाबाद(abtaknews.com) समाजसेवी भाई भुवनेश कुमार ढींगडा की पुण्य तिथि संकल्प दिवस के रुप में मनाई गई। इस मौके पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 151 युवाओं नेे रक्त दान किया तथा सैकडों युवाओं का रजिस्ट्रैशन भी किया गया ताकि जरुरत पडने उन युवाओं को रक्त दान के लिए बुलाया जा सके। भाई मित्र मंडल तथा भाई भुवनेश कुमार ढींगडा फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस समारोह में तिगांव विधानसभा विधायक ललित नागर और पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सहित सैंकडों नेता और समाजसेवी पहुंचे। जहां ललित नागर ने कहा कि वह मामा भांजे से टक्कर लेने के लिये तैयार हैं। 

एक भाई अपने दूसरे भाई की स्मृति में लगातार पिछले सालों से रक्तदान शिविर लगाकर संकल्प दिवस मना रहा है। यह आयोजन पूर्व पार्षद योगेश कुमार ढींगडा ने करवाया। इस मौके पर भाई भुवनेश कुमार ढींगडा को श्रंदाजली देने के लिये तिगांव विधानसभा विधायक ललित नागर और पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सहित सैंकडों नेता और समाजसेवी पहुंचे। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री चैधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा आज जिस प्रकार से युवा वर्ग भुवनेश मे अपनी आस्था प्रकट करता है वह इस बात का प्रमाण है कि भुवनेश ने हमेशा समाज के लिए जीवन जीया था और योगेश ढींगढा उनका सही अनुसरण कर रहा है। उन्होंने लोगों को रक्तदान के महत्व को भी बताया कहा कहा कि आज रक्त दान करने व संकल्प लेने वाले दोनों की ही यह भुवनेश को सच्ची श्रंदाजली है।
बाईट- महेन्द्र प्रताप, पूर्व मंत्री कांग्रेस सरकार।
वहीं इस मौके पर तिगांव विधायक ललित नागर ने कहा अगर कांग्रेस उन्हें लोकसभा सीट के लिये उम्मदवार बनाती है तो वह जरूर लडेंगे क्योंकि वह तो अब मामा भांजे से ही टक्कर लेते आ रहे हैं।आयोजक योगेश कुमार ढींगरा ने कहा कि वह प्रतिबर्ष 14 फरवरी को सकल्प दिवस मनाते हैं और 151 यूनिट रक्त का लक्ष्य रखते हैं। इस बार भी उन्होंने इतना ही यूनिट रक्त एकत्रित किया है।रक्तदान कर रहे रक्तदाता की माने तो वह इससे पहले भी कई बार रक्तदान कर चुके हैं उन्हें रक्तदान करके अच्छा लगता है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages