Breaking

Saturday, January 12, 2019

बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में महिला को मारी गोली, हालत गंभीर,व्यापारियों में दहशत

फरीदाबाद(abtaknews.com) 12 जनवरी,2019 ; बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया जब घर से दूध लेने के लिए निकली एक महिला पर बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने गोलियों से हमला कर दिया। महिला को अज्ञात बदमाशों ने 2 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए। गोली महिला के सिर और पीठ में लगी है, जिसे फिलहाल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है । मोके से 2 खाली कारतूस भी बरामद किए गए हैं। 
बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में शनिवार की सुबह होते ही गोलियों की धांय- धांय की आवाज से कॉलोनीवासी चौंक गए। बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला के ऊपर गोलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिससे महिला को दो गोलियां लगी वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल महिला अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया महिला व्यापारी की पत्नी बताई जा रही है जिसे मेट्रो हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 
प्रत्यक्षदर्शी दिनेश के मुताबिक अज्ञात किस्म के लोग बाइक सवार होकर कॉलोनी में आए थे और महिला को गोली मारकर फरार हो गए उनके मुताबिक अभी तक ना तो आरोपियों का कुछ पता लग पाया है और ना ही घायल महिला के बारे में ही कोई जानकारी हो पाई है कि उसकी हालत फिलहाल कैसी है।सरेआम सुबह बेखौफ कॉलोनी में हुई गोलीबारी की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल फैला हुआ है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां मौके से दो खाली कारतूस बरामद किए गए तो वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है लोगों से पूछताछ की जा रही है तो वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खा ले जा रहे हैं हालांकि अभी इस मामले में पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रही है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages