Breaking

Friday, January 25, 2019

पूर्व सीएम पर सीबीआई कार्रवाई पर लामबंद हुए कांग्रेसी जिले के कांग्रेसियों ने बताया राजनैतिक द्वेष


फरीदाबाद(abtaknews.com)हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई कार्रवाई को राजनैतिक द्वेष के तहत हुई कारवाई बताते हुए जिले के कांग्रेसी लामंबद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले हुड्डा साहब को बदनाम करने के लिए भाजपा नेतृत्व के इशारे पर सीबीआई कार्रवाई का नाटक करवाया जा रहा है। जिसे जनता खूब समझती है।
आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार ङ्क्षसगला के नेतृत्व में एक मीटिंग हुई जिसमें कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जुटे। सिंगला ने कहा कि भाजपा नेतृत्व हरियाणा के कांग्रेस के पर्याय भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बढ़ते कद से घबरा रहा है। उन्हें पता है कि श्री हुड्डा के नेतृत्व में विधानसभा व लोकसभा चुनाव में उतरने जा रही कांग्रेस राज्य से भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है। इससे पहले भाजपा ने सीबीआई नाम के तोता को हुड्डा साहब को बदनाम करने के लिए छोड़ दिया है। सिंगला ने कहा कि जनता सबकुछ जानती है, इसलिए भाजपा किसी को बेवकूफ न समझे। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस का परिवार जिस प्रकार से बढ़ रहा है और राज्य में हुड्डा साहब की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है, उससे झूठे दावे करने वाली भाजपा की विदाई तय हो गई है। सिंगला ने कहा कि भाजपा ने अपनी ओछी हरकत नहीं छोड़ी तो कांग्रेसी कार्यकर्ता उनकी ईंट से ईंट बजा देगी।
इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उपहापौर मुकेश शर्मा ने भी पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ हुई सीबीआई कार्रवाई कोई को चुनावी बताते हुए भाजपा नेतृत्व को बाज आने की चेतावनी दी। वहीं पूर्व उपमहापौर राजेंद्र भामला ने हुड्डा के खिलाफ हुई कार्रवाई को दुर्भावनापूर्ण द्वेषपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम पूरे हरियाणा की 36 बिरादरी के नेता हैं। जिनसे भाजपा नेताओं को बड़ा खतरा है। पूर्व निगम पार्षद योगेश कुमार ढींगड़ा ने कहा कि लोगों को जुमलों में फंसाकर सत्ता हथियाने वाले भाजपाइयों का असली चेहरा सामने आ गया है। इसीलिए वह कांग्रेस के नेताओं को बदनाम करने के काम में जुट गए हैं। जिसे जनता कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages