Breaking

Saturday, January 5, 2019

पहले की सरकारों ने फरीदाबाद को फराडबाद बनाने का किया था काम ; विपुल गोयल

फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 05 जनवरी,2019 : कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा है कि पूर्व की सरकारों ने जो फरीदाबाद को फराडाबाद का नाम दिलवाया था उस मिथ्या को मिटाने का काम बीजेपी की सरकार ने किया है। उन्होंने दावा किया कि जींद उपचुनाव मेें भाजपा भारी बहुमत से जीत होगी। कैबिनेट मंत्री आज फरीदाबाद में गत 30 दिसंबर की हुई मुख्यमंत्री की रैली को लेकर पृथला विधायक टेकचंद शर्मा के कार्यालय पर लोगों का धन्यवाद करने के लिए पहुंचे थे, जहां हजारों की संख्या में क्षेत्र मौजिज लोग मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से भारी भीड ने फरीदाबाद में 30 दिसंबर की मुख्यमंत्री की शंखनाद रैली में जो मैसिज पूरे देश को दिया उसे सभी ने देखा की जनता आज भी बीजेपी के साथ है और आने वाले लोकसभा और विधानसभा में भी बीजेपी की जीत होगी जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही बनेगें। 
                             

पृथला विधानसभा से भारी संख्या में पहुंचे ये लोग विधानसभा के 102 गांवो के वे मौजिज लोग है जो कि पृथला में किसी भी दल का विधायक बनाने में सक्षम हैं। असल में ये सभी आज कैबिनेट मंत्री और विधायक के एक फोन पर केवल इसलिए यहां पर एकत्रित हुए है ताकि वे अपने मंत्री से मिलकर उनके साथ बीते 30 दिंसंबर को हुई मुख्यमंत्री की सफल रैली की खुशी मना सकें। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल  ने इलाके के मौजिज लोगों को ना केवल रैली को सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया बल्कि कहा कि उनके दरवाजे जनता के लिए 24 घंटे खुले हुए हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पलवल और फरीदाबाद जिले दोनों भाई की तरह हैं और आने वाला समय बीजेपी का है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने फरीदाबाद के अस्तित्व को ही समाप्त करने का काम किया था लोग फरीदाबाद को फराडाबाद के नाम से पुकारने लगे थे इस मिथ्या को समाप्त करने का काम केवल भाजपा की सरकार ने किया है। आज फरीदाबाद को उसका गौरव वापिस लौटाने के लिए फरीदाबाद विकास में गुरूग्राम को भी पीछे छोडने लगा है। उन्हेांने कहा कि जींद उपचुनाव में बीजेपी की शानदार जीत होगी और जनता दिखा देगी की विपक्ष की दुकान में कोई सामान नहीं बचा है। 
पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने अपने संबोधन में लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने पृथला जितने विकास कार्य करवाए हैं उतने किसी भी सरकार ने आज तक नहीं करवाए । उन्होंने कहा कि यह कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं है अगर शक्ति प्रदर्शन करेगें तो वो देखने लायक होगा। इस अवसर पर मार्केट कमेटी चेयरमैन मुकेश शर्मा ''शास्त्री जी'', युवा भाजपा नेता अमन गोयल सहित अन्य लोग मौजूद रहे। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages