भारतीय जनता पार्टी ने बड़खल विधानसभा कार्यकर्ताओं की बैठक कर चुनावी बिगुल बजाया




फरीदाबाद(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी जिला फरीदाबाद की अहम बैठक नगर निगम सभागार फरीदाबाद में आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी व जिला प्रभारी गार्गी कक्कड ने शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ श्याम प्रसाद मुखर्जी, प. दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्र्यापण करके किया गया और प्रांरभ में सभी कार्यकर्ताओं ने वंदे मातरम गीत गाया। 
बैठक में मुख्य रूप से केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, विधायक प. मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा,  फरीदाबाद लोकसभा के विस्तारक राष्ट्र दहिया, प्रदेश उपाध्यक्षा नीरा तोमर, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्षा प्रवीण जोशी, महापौर सुमन बाला, चेयरमैन अजय गौड, सुरेन्द्र तेवतिया, जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधारी, सोहनपाल सिंह, जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, सह मीडिया प्रभारी दीपक मोहन सहित सभी विधानसभाओ के शक्ति केन्द्र प्रमुख, पालक, मण्डल अध्यक्ष ने हिस्सा लिया। 
इस मौके पर संदीप जोशी ने सभी विधानसभाओ की अलग अलग शक्ति केन्द्र प्रमुखो व पालको से उनके बूथो के बारे में जानकारी ली। संदीप जोशी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह चुनावी वर्ष है और कार्यकर्ताओं को कहा कि केन्द्र में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और हरियाणा में यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में सरकार निरंतर देश और प्रदेश का विकास के लिए अनेकानेक योजनाएं क्रियान्वित की है और पिछले लगभग चार वर्षो में सरकार विकास कार्यो को लेकर हरियाणा की जनता में सरकार के काम पर मोहर लगाते हुए पांचों नगर निगम के चुनावो में भाजपा के महापौरों को भारी मतों से विजयी बनाया। यह इस बात का प्रतीक है कि जनता मनोहर लाल सरकार के कार्यो से खुश है और आगामी चुनावों में जनता पूर्ण बहुमत सेे सरकार बनायेंगे। जोशी ने कार्यकर्ताओ से कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ता कमर कस लें सरकार की नीतियों व योजनाओं व कार्यक्रमों के जनता के बीच जाकर उन्हें बताये और उसका लाभ भी जनता को दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाये। 

No comments

Powered by Blogger.