Breaking

Monday, January 28, 2019

बल्लभगढ में बदमाशों ने दिनदहाडे चलाई गोली,बेखौफ बदमाशों की खौफनाक तस्वीरें कैमरे में कैद


In Badbaghad, the miscreants dreaded the dinghy, the horrific photographs of the unfortunate criminals captured in the camera.
बल्लभगढ(Abtaknews.com)28 जनवरी,2019;अग्रसेन पुलिस चैकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर दिनदहाडे करीब आधा दर्जन बदमाशों ने भगवती स्वीट मिठाई की दुकान पर तेज धारदार हथियार और पिस्टल से हमला कर दिया, हमले में दुकान मालिक और कर्मचारियों को चोटें आईं हैं। दिनदहाडे बीच बाजार में बेखौफ बदमाशों की खौफनाक वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं हैं। बदमाशों ने इस वारदात को सिर्फ दुकानदार द्वारा उधार के पैसे वापिस मांगने पर अंजाम दिया। पुलिस ने वारदात के बाद मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज ले लिये हैं और हमलावरों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।
बल्लभगढ में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गये हैं कि दिनदहाडे पुलिस चैकी के पास बीच बाजार में वारदात को अंजाम दे रहे हैं, ताजा मामला बल्लभगढ मैन बाजार सीह गेट के पास का है, जहां करीब आधा दर्जन बदमाशों ने तेज धारदार हथियारों और पिस्टल से भगवती स्वीट मिठाई की दुकान पर हमला कर दिया। बेखौफ बदमाशों की खौफनाक वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं हैं।
हाथों में तलवार और पिस्टल लेकर दुकान में तोडफोड करते हुए दिखाई दे रहे ये वो ही बेखौफ बदमाश हैं जिन्होंने अग्रसेन पुलिस चैकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर दिनदहाडे बीच बाजार में इस वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने आते ही पहले सीसीटीवी कैमरे को तोडा और फिर दुकान के अंदर घुसकर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया, इस वारदात में दुकान मालिक और कर्मचारियों को चोटें आई हैं।
पीडित दुकानदार सोनू ने बताया कि हमलावरों को वह पहचानते हैं क्योंकि कुछ दिन पहले हमलावर उनसे मिठाई लेकर गये थे, जिसके पैसे मांगे तो हमलावरों ने हमला कर दिया। मौके पर जांच लिए पहुंचे बल्लभगढ अग्रसेन पुलिस चौकी के एएसआई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें मारपीट की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचे तो सीसीटीवी कैमरे में हमले की तस्वीरें मिली है जिसके आधार पर मामाला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

1 comment:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages