Breaking

Tuesday, January 8, 2019

बल्लभगढ़ में तहसीलदार पर रिश्वत लेने के आरोप,वकीलों में गुस्सा,डीसीपी को शिकायत

फरीदाबाद(abtaknews.com) 08 जनवरी,2019; फिर लगे तहसीलदार पर रिश्वत लेकर भी काम ना करने के आरोप। मामला बल्लभगढ़ की तहसील का है जहां दर्जनों वकीलों ने बल्लभगढ़ के तहसीलदार सुशील शर्मा पर रिश्वत खाकर कामना करने का आरोप लगाया है और इस मामले में तहसीलदार के खिलाफ डीसीपी को लिखित में शिकायत देकर उनके खिलाफ जांच की मांग की है। वहीं पूरे प्रकरण में तहसीलदार बचते हुए नजर आ रहे हैं। 
बल्लभगढ़ की तहसील में भ्रष्टाचारी तहसीलदार के खिलाफ सभी वकील एकजुट हुए हैं और उसके खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। दरअसल बल्लभगढ़ तहसील में रजिस्ट्री पर साइन कराने के दाम फिक्स है। एडवोकेट स्वर्ण सिंह आर्य की ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि तहसीलदार सुशील शर्मा रजिस्ट्री पर साइन करते समय यह बोलते हैं कि सब को पैसे ज्यादा देने के बाद उन्हें पैसा कम क्यों दिया जा रहा है। एडवोकेट की मानें तो उनसे इंतकाल दर्ज करने के ₹40000 तहसीलदार ने लिए हुए हैं लेकिन आज तक भी इंतकाल दर्ज करके नहीं दिया। इतना ही नहीं रजिस्ट्री करवाने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई है फोटो भी करवा लिया गया है लेकिन पैसा ना मिलने पर तहसीलदार ने उस पर हस्ताक्षर भी नहीं किए हैं। एडवोकेट की मानें तो इस मामले में सभी वकीलों ने मिलकर बल्लभगढ़ के डीसीपी को तहसीलदार के खिलाफ लिखित शिकायत दी है और तहसीलदार की जांच करवाने की मांग की है।
जिला बार एसोसिएशन फरीदाबाद के अध्यक्ष बॉर्बी रावत की मानें तो बल्लभगढ़ के तहसीलदार सुशील शर्मा के खिलाफ उनके चड्डी वकीलों ने शिकायत की है और उसी को लेकर वे आज यहां पहुंचे हैं। रावत की मानें तो मामले की शिकायत डीसीपी को कर दी गई है और वकील यह मांग कर रहे हैं कि पूरे मामले की जांच की

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages