Breaking

Sunday, January 27, 2019

पांचवा बालाजी दर्शन उत्सव की सफलता पर बाला जी का आभार जताया

Bala ji thanked the success of the fifth Balaji Darshan Festival
फरीदाबाद(abtaknews.com) 27 जनवरी,2019  ; लाडले श्री मेहन्दीपुर वालों की ओर से पाचवां बालाजी से दर्शन उत्सव बहुत ही धूमधाम से मनाया गया और इस अवसर पर आये हुए मुख्य अतिथियों, भजन गायकों ने ऐसा समा बांधा कि लोग मंत्रमुगध हो गये।उत्सव की अपार सफलता की खुशी में सभी बालाजी प्रेमी लाडले मेहन्दीपुर संस्था के संस्थापक अनिल वासुदेव व प्रधान कपिल वासुदेव के नेतृत्व में बालाजी महाराज का धन्यवाद करने श्री मेहन्दीपुर दरबार ढोलों के साथ नाचते गाते ओर छप्पन भोग व चूरमा का भोग लेकर रवाना हुए और सभी ने बालाजी महाराज का इस दर्शन उत्सव में पधारने पर  आभार जताया। 
कपिल वासुदेव ने बताया कि बालाजी महाराज ने अपने सभी लाडलो की लाज रखी इस दरबार में पहुँच कर। बालाजी के सभी लाडलो ने बालाजी से इसी तरह हर साल दर्शन उत्सव को आयोजित करने का आशीर्वाद माँगा इस अवसर पर अनिल वासुदेव, अमित शर्मा, मनीष अरोडा, जतिन ग्रोवर व अनिल अरोढडा ने सभी बालाजी के लाडलो की खूब प्रशंसा की। चरणजीत अरोडा ने संस्था के सभी सेवादार पवन अरोडा, सोनू मनारिया, मयंक, कमल, तनिशा सभी को  मान सम्मान देकर उनके हौसले को ओर बढाया!
कपिल वासुदेव, मनोज कुमार, रवि यादव, रवि चौरसिया, राहुल कुमार ने कहा कि बाला जी के लाडलो में सभी सदस्य युवा है और युवाओं का धर्म व संस्कृति के प्रति इस तरह का जोश हर बार देखने को मिलता है और बाला जी की कृपा सदैव हम सब पर बनी रहती है और हम बाला जी से अरदास करेंगे कि वह देश, प्रदेश, समाज में सदैव अमन शान्ति बनाये रखें और सभी को आपसी प्रेम व सौहार्द से रहने का संदेश दे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages