Sunday, January 27, 2019

पार्षद सुभाष आहूजा ने गोपी कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद में किया ध्वजारोहण

Councilor Subhash Ahuja hoisted the Gopi Colony Old Faridabad
फरीदाबाद(abtaknews.com)गोपी कालोनी वेलफेयर एसोसिएशन की और से 7०वां गंणतत्र दिवस कालोनी में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्षद सुभाष आहूजा ने शिरकत की और सभी उपस्थितजनों व बच्चो के साथ ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर वार्ड नं 3० से पार्षद सुभाष आहूजा,  यश बब्बर,परविंदर मल्होत्रा, सतीश आहूजा, हेमंत खुराना, डाक्टर प्रेम मेहता, राज सागर, कमल कटारिया, शमी कटारिया,सनी नारंग,जय किशन, राघे सिंगला, राजेन्द्र भाटी,दिनेश सरदाना,सागर कुकरेजा,पृथ्वी गांधी, बिंदु ठेकेदार, देव वर्मा, बबलू कटारिया,निखिल बब्बर  सभी गणमान्य लोग उपस्थित थे ।
गणतंत्र दिवस भारत का राष्ट्रीय पर्व है । यह दिवस भारत के गणतंत्र बनने की खुशी में मनाया जाता है । 26 जनवरी 195० के दिन भारत को  एक गणतांत्रिक राष्ट्र घोषित किया गया था । इसी दिन स्वतंत्र भारत का नया संविधान अपनाकर नए युग का सूत्रपात किया गया था । यह भारतीय जनता के लिए स्वाभिमान का दिन था । संविधान के अनुसार डॉण् राजेन्द्र प्रसाद स्वतंत्र भारत के प्रथम राष्ट्रपति बने । जनता ने देश भर में खुशियाँ मनाई । तब से 26 जनवरी को हर वर्ष गणतंत्र दिवस के रूप में मनाया जाता रहा है ।
इस मौके पर युवा समाजेसवी परविन्द्र मल्होत्रा शंटी ने कहा कि 26 जनवरी का दिन भारत के लिए गौरवमय दिन है।समारोह में नेहा कान्वेंट पब्लिक स्कूल तथा गोपी कलोनी की समस्त महिलाओं व बच्चों का विशेष सहयोग रहा जिसमें  बच्चों ने राष्ट्रीय गान वंदे मातरम गीत गाए और सभी को मंत्रमुगध कर दिया सभी ने बच्चो द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद उठाया और उनकी प्रशंसा भी की।  



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages