Breaking

Monday, January 28, 2019

कलियुग में भगवान का नाम स्मरण बड़ा सहारा - लखन सिंगला

फरीदाबाद(abtaknews.com) 28जनवरी,2019;कलियुग केवल नाम आधारा, सुमिर सुमिर नर उतरहिं पारा। यानि कलियुग में भगवान के नाम का बड़ा सहारा है। भगवान के नाम जप के सहारे व्यक्ति सभी झंझावातों से छुटकारा पा सकता है। यह बात वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने एक शाम सांवरे के नाम आयोजन में कही। इसका आयोजन निस्वार्थ सेवा दल द्वारा सेक्टर सात ए हाउसिंग बोर्ड मंदिर में किया गया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भगवान के नाम का सहारा तो हर युग में रहा है। लेकिन कलियुग में इसका प्रताप सबसे ज्यादा है। इस बारे में अनेक साधू संतों ने भी कहा है। वैसे भी आज के समय में लोगों के पास अनेक प्रयोजनों के लिए समय नहीं हो पाता है। लेकिन भगवान का नाम लेने के लिए किसी विशेष स्थान की आवश्यकता नहीं होती है। जहां भी आयोजन हो रहा होवहीं शामिल हो जाओ और कोई आयोजन नहीं हो तो खुद ही गाने गुनगुनाने लगो। उन्होंने कहा कि जो लोग परमात्मा के नाम पर विश्वास रखते हैंपरमात्मा भी उनका पूरा ख्याल रखते हैं। इससे पहले कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर आयोजकों ने लखन कुमार सिंगला का फूल मालाओं आदि से जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर रोहित कपूर एंड पार्टी ने सुमधुर भजनों पर लोगों को जमकर झुमाया। इस अवसर पर सुनील खन्नाविपिन पंवारअशोक खन्नाप्रवीन कुमार बॉबीराजकुमारश्रवण ठाकुरअमित अग्रवालरमेश पवारसाहिलगौरवसंदीप वर्माकपूर चंद अग्रवालसतीश ठाकुरवासुदेव अरोड़ामंदिर प्रधान महेंद्र शर्मासेक्टर सात सीनियर सिटीजन फोरम के यशपाल दत्तागजेंद्र बैंसलासुमेंद्र रावत आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages