Breaking

Monday, January 7, 2019

लूट की वारदात सुलझाने पर व्यापारियों ने सीपी संजय कुमार व क्राइम ब्रांच का जताया आभार


फरीदाबाद(abtaknews.com)सैक्टर-28 में  व्यापारी सुभाष जिंदल के साथ हुई लूटपाट व जानलेवा हमले के आरोपियों को पुलिस द्वारा मात्र 24 घंटे में पकडऩे पर आज शहर के व्यापारियों ने पुलिस कमिश्रर संजय कुमार का आभार जताया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन सिंगला के नेतृत्व में व्यापारी आज फरीदाबाद के पुलिस कमिश्रर संजय कुमार के  कार्यालय पहुंचे और उन्हें बुके व शॉल भेंट कर उनका आभार जताया।व्यापारियों ने कहा कि जिस तत्परता के साथ पुलिस ने मात्र 24 घंटे में इस वारदात को सुलझाया है, वह प्रशंसनीय है। इस मौके पर व्यापारियों ने पुलिस कमिश्रर से मांग की कि व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर संबंधित थाना-चौकियों में निर्देश जारी करें। इस पर पुलिस कमिश्रर ने भी उन्हें आश्वसन दिया साथ ही व्यापारियों के आग्रह पर तथा घायल व्यापारी की नाजुक हालत देखते हुए आरोपियों पर धारा 307 के तहत भी मामला दर्ज करने की अपील की, जिसे स्वीकार करते हुए पुलिस कमिश्रर ने अधिकारियों को आरोपियों पर धारा 307 लगाने के भी आदेश दिए। इसके अलावा घायल व्यापारी को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिस कर्मी कौशल को बुके व शॉल देकर सम्मानित किया।

व्यापारियों ने कहा कि यदि घायल व्यापारी को उक्त पुलिस कर्मी अस्पताल में तुरंत भर्ती नहीं करवाते तो व्यापारी की उसी वक्त मौत हो सकती थी। इसके बाद व्यापारियों ने सुमेर सिंह क्राइम ब्रांच सैक्टर-85, विमल कुमार क्राइम ब्रांच सैक्टर-30 के प्रभारी तथा एसीपी क्राइम यशपाल सिंह को भी बुके व शॉल भेंट कर सम्मानित किया। विमल कुमार व सुमेर सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच करते हुए उन्होंने जब दुकान पर काम करने वाले लोगों का ब्यौरा खंगाला और परिजनों से पूछताछ की तो उन्हें सुराग हाथ लगा और वे आरोपियों तक पहुंच पाए।
वहीं लखन सिंगला ने फरीदाबाद पुलिस का आभार जताते हुए कहा कि पुलिस की इस कार्यवाही से व्यापारियों ने राहत की सांस ली अन्यथा व्यापारी बुरी तरह से दहशत में थे। पुलिस अधिकारियों का आभार जताने वालों में दिनेश जिंदल, मुकेश जिंदल, सतीश जिंदल, सोनू जिंदल, राकेश जिंदल, राजकुमार गुप्ता प्रधान ज्वैलरी एसोसिएशन, ईश्वर गोयल अनाज मंडी के प्रधान, ब्रह्मप्रकाश गोयल सामूहिक विवाह समिति प्रधान,  राकेश, मुकेश गर्ग, युवा अग्रवाल सभा, संदीप वर्मा, सतीश ठाकुर, कपूरचंद अग्रवाल, सचिन सिंगला, मनोहरलाल गुप्ता, बिट्टू कंसल,राकेश यादव, मुकेश गुप्ता, दिनेश मित्तल, दिनेश गर्ग, बलदेवराज वर्मा, विजय सिंगला सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages