Breaking

Saturday, January 12, 2019

फरीदाबाद में बोले अजय चौटाला,सुरजेवाला को जींद चुनाव में कांग्रेस ने बनाया बलि का बकरा




फरीदाबाद(abtknews.com)12जनवरी,2019; डा.अजयसिंह चौटाला ने कहा है कि रणदीप ङ्क्षसह सुरजेवाला को चुनाव उतार कर बली का बकरा बनाया गया है क्योकि जीत जेजेपी की होगी। इस मौके पर उनके साथ तेजपाल डागर,संस्था के प्रधान रेडू,बलदेव सिंह अलावलपुर सहित दर्जनों नेता मौजूद थे। उन्होंने कहा कि दुर्योधन कोई भी रहा हो लेकिन इस चुनाव का कृष्ण दिगविजय सिंह चौटाला है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से जो बेकादगियां झेली हैं उनसे हमें मुक्ति मिले और एक नया हरियाण एक नया सवेरा नई उर्जा के साथ मिले ऐसी कामना करते हैं।
फरीदाबाद के प्याली चौक पर स्थित जाट सस्ंथा में डा. अभय ङ्क्षसह चौटाला का सैकडों लोगों ने पगडी बांधकर भव्य स्वागत किया। और उन्हें भरोसा भी दिलाया की वे उनके साथ हैं और जींद चुनाव वे जेजेपी के साथ खडे हैँ। उन्होंने कहा कि जींद का उपचुनाव कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि यह चुनाव देश की राजनीति और प्रदेश की राजनीति को दिशा देने वाला चुनाव है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिसका भी कोई जानकार या रिश्ेतदार जींद में है तो उसको जेजेपी में बोट दिलवाने का काम करें। ताकि एक नया हरियाण हमें एक नई उर्जा के साथ मिले।उन्होंने कहा कि रणदीप ङ्क्षसह सुरजेवाला को चुनाव मैदान में उतार कर बली का बकरा बनाया गया है। वहीं दिगविजय सिंह को इस चुनाव का कृष्ण बताया गया। 
जींद उपचुनाव जीतकर खाता खोलेगी जे जे पी पार्टी ---जननायक जनता दल पार्टी के संस्थापक डॉ अजय सिंह चौटाला आज फरीदाबाद दौरे पर हैं इस दौरान उन्होंने पूर्व पार्षद कुलदीप तेवतिया को उनके कार्यालय सेक्टर 8 में अपनी पार्टी में सम्मिलित किया और सभी लोगों से जींद  मैं आकर अपना योगदान देने के लिए अपील की।  चौटाला ने कहा कि जींद उपचुनाव हरियाणा के विधानसभा चुनावों की नीव रखेगा और इस चुनाव के परिणाम आने वाले विधानसभा के परिणामों का रास्ता बताएंगे। वहीं उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के लिए कहा कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है जिसका फायदा सिर्फ और सिर्फ जननायक जनता दल पार्टी को ही होगा और उनकी पार्टी जींद उपचुनाव जीत कर अपना खाता खोलेगी और उसके बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी लंबी पारी खेलकर शतक लगाएंगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages