Breaking

Thursday, January 31, 2019

विद्यार्थियों ने कुलपति दिनेश कुमार को सौंपा विश्वविद्यालय का स्वर्ण जयंती लोगो

University's golden jubilee entrance to the Vice Chancellor Dinesh Kumar
फरीदाबाद31 जनवरी(abtaknews.com)जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के संस्थान के रूप में 50वें वर्ष उपलक्ष्य में स्वर्ण जयंती लोगो डिजाइन टीम के विद्यार्थियों तथा शिक्षकों ने कुलपति प्रो. दिनेश कुमार को अधिकारिक रूप से स्वर्ण जयंती लोगो सौंप दिया, जो स्वर्ण जयंती वर्ष के दौरान विश्वविद्यालय के विभिन्न कार्यक्रमों एवं दस्तावेजों का हिस्सा बनेगा। इस लोगो को अनावरण हाल ही में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा किया गया था।
कुलपति ने स्वर्ण जयंती को विकसित करने में अपना योगदान देने वाले विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि था। यह लोगो ज्ञान एवं ज्ञान के प्रसार के मार्ग पर संस्थागत उत्कृष्टता और प्रतिबद्धता के 50 वर्षाें की अभिव्यक्ति का एक प्रतिरूप है जो विश्वविद्यालय के संस्थागत मूल्यों तथा विज्ञान व प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में  विश्वविद्यालय के योगदान को दर्शाता है। उन्होंने टीम के सदस्यों को अपनी शुभकामनाएं दी।
लोगो डिजाइन कमेटी के समन्वयक डॉ. अतुल मिश्रा ने कहा कि स्वर्ण जयंती लोगो को विगत नवम्बर माह में आयोजित प्रतियोगिता के माध्यम से विकसित किया गया है। लोगो डिजाइन प्रतियोगिता में कुल 70 प्रविष्टियां प्राप्त हुई थी और अंतिम डिजाइन के लिए चयनित दो श्रेष्ठ प्रविष्टियों को जोड़कर एनीमेशन व मल्टीमीडिया की फैकल्टी द्वारा विकसित किया गया है।
लोगो डिजाइन में योगदान देने वाले विद्यार्थियों में वंदना, सागर तनेजा, नवनीत, दीपाली, नितिन, आदर्श यादव, गनीन भाटिया, नेहा मौर्या, पावन तथा अमन शामिल है। इस अवसर पर डीन (इंस्टीट्यूशन्स) डॉ. संदीप ग्रोवर, डीन (स्टूडेंट वेलफेयर) डॉ. नरेश चौहान तथा डीन (इंफोर्मेटिक्स व कंप्यूटिंग) डॉ. कोमल भाटिया भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages