Breaking

Thursday, January 10, 2019

इंडियन ऑयल ने नारायण सर्विस स्टेशन बढखल मोड फरीदाबाद मेेें ग्राहक दिवस मनाया


फरीदाबाद(abtaknews.com) इंडियन ऑयल ने अपने सभी पैट्रोल पम्पो पर आज ग्राहक दिवस मनाया इसी के चलते नरायण सर्विस स्टेशन बढख़ल मोड फरीदाबाद पर भी ग्राहक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नगर निगम फरीदाबाद के वरिष्ठ उपमहापौर श्री देवेन्द्र चौधरी ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन समय समय पर होना चाहिए ताकि ग्राहक को यह पता चल सके कि वह जिस पैट्रोल पम्प पर अपने वाहन में पैट्रोल या डीजल डलवा रहा है वह विश्वास का प्रतीक है। 
इस अवसर पर श्री आशीष कुमार, उप महाप्रबंधक (खुदरा बिक्री), इडियन ऑयल गुडगांव मंडल कार्यालय ने कहाकि  इंडियन ऑयल ईमानदारी एवंं सच्चाई का दूसरा नाम है। उन्होने कहा कि ग्राहक दिवस मनाने का मुख्य मकसद यही है कि यहां आने वाला ग्राहक हमारी सेवाओं को प्राप्त करंे और उन सेवाओ से पूरी तरह से संतुष्ट हो उन्होंने कहा कि ग्राहक की संतुष्टि सबसे बड़ी चीज होती है जिसके लिए इंडियन ऑयल पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होने कहा कि ग्राहक दिवस के अवसर पर यहां आने वाला ग्राहक हमारी सेवाओ को प्राप्त करेगा और उससे हम बातचीत के द्वारा इस बात का भी पता करते है कि हमारे पैट्रोल पम्प पर क्या कमी है जिसे तुंरत हल किया जा सके और ग्राहक को सुविधा मिल सके इसी लिए इसका आयोजन किया गया है। 
इस मौके पर नारायण सर्विस स्टेशन के संचालकों ने ग्राहको को इडियन ऑयल के प्रति उनके निरंतर समर्थन के लिए सम्मानित किया और ग्राहकों को विभिन्न तरह के उपहार भी बांटे। उन्होंने बताया कि इसी तरह की गतिविधियां अन्य इंडियन ऑयल रिटेल आउटलेट पर भी की गयी है ताकि ग्राहकों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके और हमारा भी लाभ हो सके। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages