Breaking

Thursday, January 10, 2019

हरियाणा की क्रिकेट टीम को विजयश्री दिलाने वाले कर्मभूमि स्कूल के तुषार पंधाल का सम्मान


फरीदाबाद(abtaknews.com)गुजरात के जामनगर मेें आयोाजित 64वीं स्कूल खेल क्रिकेट प्रतियोगिता 17 साल आयु वर्ग के फाईनल मुकाबले में हरियाणा की टीम के लिए बेहतर बल्लेबाजी एवं विकेटकपिंग करने वाले कर्मभूमि स्कूल के विद्यार्थी तुषार पंधाल को आज फरीदाबाद एयरफोर्स रोड स्थित कर्मभूमि स्कूल के प्रांगण में आयोजित समारोह में सम्मानित किया गया।  इस मौके पर मुख्य रूप से स्कूल के चेयरमैन नंदराम पाहिल, महासचिव राजेन्द्र प्रसाद, प्रिंसीपल जनक रावत, मुकेश मलिक, सुनीता अदलक्खा, संदीप राय, अशा शर्मा, सहित विशेष बैनीवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे। 
इस अवसर पर चेयरमैन नंदराम पाहिल ने कहा कि तुषार पंधाल ने पढाई और खेलों में अच्छा तालमेल बनाया हुआ था। उन्होंने कहा कि उसे खेल मेें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी उसे उसने पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए अपनी टीम की जीत में सहयोग दिया जिसके लिए हम तुषार पंधाल की प्रशंसा करते है। उन्होंने कहा कि कर्मभूमि स्कूल समय समय पर बच्चो को शिक्षा के साथ साथ खेलकूद का भी प्रशिक्षण देता है यहां अनुभवी कोच बच्चो को विभिन्न खेलों का प्रशिक्षण देते है जिससे बच्चे अपने भविष्य को संवार रहे है। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही सपना है कि तुषार संधाल जैसे और भी बच्चे खेलकूद व शिक्षा दोनो को एक साथ लेकर चले और अपना, अपने माता पिता व स्कूल का नाम रोशन करे।जानकारी के अनुसार हरियाणा की टीम लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी और रेहान राज शर्मा और तुषार पंधाल को यह जिम्मेवारी सौंपी गयी। तुषार पंधाल ने अपनी जिम्मेवारी को समझते हुए अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रनो का सहयोग दिया और विजयश्री दिलाने में अपनी भूमिका निभाई। 
समारोह के अंत में तुषार पंधाल ने कहा कि मेरा सपना है कि मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलूं और सचिन, विराट जैसा बनूं। उन्होंने कहा कि किसी भी चीज को हासिल करने के लिए उसके लिए मेहनत, ईमानदारी एवं जज्बा जरूरी होता है और यह सब आपमे भी है बस उभारने की जरूरत है इसीलिए आप शिक्षा व खेल दोनो में अपना ध्यान दे आप भी एक अच्छे खिलाडी बन सकते है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages