Friday, January 25, 2019

फरीदाबाद में बेबेखौफ चोरों की तस्वीरं हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद, डर के साये में रह रहे हैं सेक्टरवासी



फरीदाबाद(abtaknews.com) शहर में बेखौफ चोरों का आतंक लगातार जारी है अब चोरों ने सेक्टर 7 के पॉश इलाके को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पिछले 1 सप्ताह से लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शातिर चोर घर के सामने खड़ी गाड़ियों से बैटरी चोरी करते हैं और फरार हो जाते हैं। चोरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। हैरानी की बात तो ये हैं कि चोर खुद भी गाड़ी में बैठ कर चोरी करने आते हैं। लगातार हो रही चोरियों से सेक्टर वासियों में डर का माहौल बना हुआ है सुरक्षा के लिये उन्हें अब पुलिस पर भरोसा नही रहा है इसलिये दो सुरक्षाकर्मी सेक्टर में तैनात किये गये हैं। हलांकि इन वारदातों के बाद लोगों ने पुलिस को शिकायत दी है मगर पुलिस को चोरों के बारे में कोई सुराग नही मिला है।
सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे ये चोर बेखोफ होकर किस तरीके से गाडियों की बैटरी चोरी कर रहे हैं, ये नजारा है फरीदाबाद के पाॅश क्षेत्र सेक्टर 7 का। जहां पिछले एक सप्ताह से बेखोफ चोर घर के सामने खडी गाडियों की बैटरी चोरी कर रहे हैं, जिससे सेक्टरवासी खासे परेशान हैं, चोर खुद गाडी में सवार होकर आते हैं और सेक्टर 7 में घर के सामने खडी गाडियों से बैटरी चोरी करके फरार हो जाते हैं। 
सेक्टरवासियों ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि वह इन दिनों डर के साये में रहने के लिये मजबूर हैं पिछले कई दिनों से कुछ लोग सेक्टर में आते हैं और गाडियों की बैटरी चोरी करके ले जाते हैं, इन दिनों चोरों ने लोगों को परेशान करने का एक और नया तरीका अपना लिया है, चोर आते हैं और फिर लोगों के मकानों की घंटियां बजाकर फरार हो जाते हैं, सेक्टरवासियों ने इनकी शिकायत पुलिस को भी दी है मगर अभी तक चोरों का कुछ पता नहीं लग पाया है। इसलिये सेक्टरवासियों ने 2 सुरक्षा कर्मियों को सुरक्षा के लिये तैनात किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages