Breaking

Thursday, January 10, 2019

फिल्म अभिनेता सुदीप पांडे सामाजिक संस्था 'यात्रा एक राह' द्वारा सम्मानित


मुंबई(abtaknews.com)सामाजिक संस्था 'यात्रा एक राह' द्वारा नववर्ष के अवसर पर आर्थिकरूप से गरीब और जरुरतमंद बच्चों के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन रविवार ६ जनवरी २०१९ को गणेश हॉल, रेलवे पुलिस मुख्यालय, घाटकोपर, मुंबई में संस्था की फाउंडर और अध्यक्ष सुचरिता कणिकरत्नम   द्वारा किया गया था। जिसके मुख्य अतिथि आनेवाली फिल्म 'वी फॉर विक्टर' के हीरो सुदीप पांडे थे।इस अवसर पर सुदीप पांडे को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया।समारोह के दौरान, मूवी के ट्रेलर दिखाया गया,जिसे सभी ने बहुत पसंद किया।  
भोजपुरी के सुपरहिट एक्शन हीरो सुदीप पांडे की बॉक्सिंग पर हिंदी फीचर फिल्म 'वी फॉर विक्टर' जल्द ही रिलीज़ होनेवाली है,जिसके लिए संस्था के लोगों ने शुभकामनाएँ दी।इस अवसर पर अभिनेता सुदीप पांडे ने कहा,"आजकल के बच्चे देश के भविष्य है।उनको सही राह और दिशा देने के लिए सुचरिता जी को मैं धन्यवाद देता हूँ।यदि आज के बच्चे तरक्की करेंगे तो ही देश का भविष्य अच्छा होगा और देश तरक्की करेगा।"
सामाजिक संस्था 'यात्रा एक राह' द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में ऐसे सभी बच्चों को मेम्बरशिप प्रदान करने के लिए प्रेरित किया गया है जो आर्थिकरूप से गरीब, रोड पर रहे जरुरतमंद बच्चे है। उनको संस्था द्वारा बड़ा सोचने और अपने कौशल, ज्ञान का आधार, आदि विकसित करने के लिए बुनियादी सहायता प्रदान  करती है। निःशुल्क शिक्षा, मार्गदर्शन और कार्यशाला के जरिये उनको प्रगति के राह पर ले जाने का काम करती है। इस अवसर पर एक्टर सुदीप पांडे, सुचरिता कणिकरत्नम के अलावा नेहरू युवा केंद्र के नेशनल कोऑर्डिनेटर यशवंत मनखेड़कर,कुमार विद्यानंद, समाजसेवक रेखा गौड़,किरण वर्मा,पंडरी शेट्टी, संजय पांडे, राजाराम पांडे, घनश्याम तिवारी इत्यादि ने उपस्थित रहकर कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया।    

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages