Monday, January 28, 2019

पुलिस आयुक्त संयज कुमार बोले कि फरीदाबाद पुलिस लगातार अपराधियों को पकडने में जुटी रहती है

 
फरीदाबाद(abtaknews.com) 28 जनवरी,2019; पुलिस आयुक्त संयज कुमार ने कहा है कि पुलिस लगातार अपराधियों को पकडने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सूरजकुंड मेले में भी किसी भी अनहोनी घटना को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है। पुलिस कमिश्नर आज बल्लभगढ के सेक्टर 58 स्थित जिला ट्रांसपोर्ट नगर में पहुंचे थे जहां पर उनको ट्रासंपोर्ट एसोसिएशन की तरफ से गश्त के लिए एक गाडी भेंट की गई। इस मौके पर डीसीपी लोकेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे। 
पुलिस कमिश्रर संयज कुमार का यहां पहुंचने पर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया और विश्वास दिलाया की वे पुलिस की हर संभव मदद करते रहेगें। वहीं पुलिस कमिश्रर सयंज कुमार ने उन्हें विश्वास दिलाया कि जो स्र्कोपियों गाडी पुलिस को भेंट की गई निश्चित तौर पर उसका फायदा आम जनता और ट्रांसपोर्ट नगर को मिलेगा। गश्त करने क ेलिए जहां पुलिस कर्मी तैनात रहेगें वहीं सुरक्षा और ज्यादा सुद्वड हो जाएगी। उन्होंने कहा कि लगातार पुलिस अपराधियों को पकडने का काम कर रही है। 

कमिश्नर संयज कुमार से पूछा गया सूरजकुंड सुरक्षा इंतजामों के ऊपर तो उन्होंने बताया कि हमारी तरफ से  तैयारी पूरी कर ली गई है  चाहे वह  ट्रैफिक व्यवस्था की बात हो चाहे लोगों की सुरक्षा की बात हो चाहे बीआईपी लोगों की सुरक्षा बात क्यों ना हो हमने सभी विभाग के लोगों से मीटिंग करके पूरी तैयारी कर ली है सूरजकुंड के सभी चौराहों पर पुलिस के जवान खड़े होंगे और पूरी निगरानी रखेंगे सुरक्षा में कहीं से भी किसी भी प्रकार से कोई चूक नहीं होगी 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages