Breaking

Thursday, January 10, 2019

दिल्ली के व्यापारी से फरीदाबाद में हुई दिनदहाड़े लाखों की लूट,प्याली हार्डवेयर रोड पर


फरीदाबाद(abtaknews.com): दिल्ली के व्यापारी के साथ रिवाल्वर की नोक पर हुई फरीदाबाद में लाखों की लूट। घटना फरीदाबाद के प्याली हार्डवेयर रोड पर उस समय हुई जब व्यपारी डबुआ मंडी में आढ़तियों से अपनी उधारी वसूल कर ऑटो से दिल्ली के लिए निकला था की ऑटो में पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाशों ने उससे हथियर के बल पर उसका नोटों से भरा बैग छीन लिया पीड़ित के मुताबिक उसके बैग में  2 लाख 78 हजार रूपये नगद थे और लाखो रूपये के चैक थे जिसे उन्होंने छीन लिया और आरोपी उसे चलते ऑटो से धक्का देकर ऑटो लेकर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक हथियाबंद बदमाश नकाबपोश थे जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी ,और सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुँच गई और घटना की जाँच में जुट गई।



























प्याली हार्डवेयर रोड़ है जिस पर नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक दिल्ली के अदरक व्यापारी को दिन दहाड़े लूट का शिकार बनाया उस पीड़ित ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि वह दिल्ली से यहाँ की सबसे बड़ी डबुआ मंडी में अपनी उधारी वसूलने के लिए आया था ,जिसके बाद उसने यहाँ से 2 लाख 78 हजार रूपये की नगद वसूली की और कुछ आढ़तियों ने उसे लाखो के चैक भी दिए थे ,जब वह अपनी कलेक्शन कर चलने लगा तो डबुआ मंडी के ही एक आढ़ती ने उसे ऑटो में बैठाया जिसमे पहले से ही दो लड़के अपना चेहरा ढके हुए थे और ऑटो चालक ऑटो चला रहा था जो कुछ दूर चलने के बाद नकाबपोश बदमाशों ने उसकी कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी और उससे रुपयों से भरा बैग छीन और उसे ऑटो से नीचे धक्का दे दिया और ऑटो लेकर फरार हो गए। 

घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस चौकी इंचार्ज धर्म चंद के मुताबिक़ उन्हें एक व्यपारी  से लूट की सूचना मिली थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो पीड़ित व्यपारी ने उन्हें ने बताया की वह दिल्ली से डबुआ मंडी अपनी उधारी लेने आया था और वसूली करने के बाद वह वापस जाने के लिए एक ऑटो में बैठा था जिसके साथ ऑटो में सवार नकबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट हुई है। पीड़ित व्यापारी के बयान  के आधार मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है। 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages