Breaking

Tuesday, January 15, 2019

फरीदाबाद में बेहतर कार्य करने वाले बिजली कर्मचारियों को किया गया सम्मानित


फरीदाबाद(abtaknews.com)अक्सर सरकारी विभागों के कर्मचारियों पर कामचोरी और भ्र्ष्टाचार के आरोप लगते रहते है लेकिन आज फरीदाबाद बिजली बोर्ड के सब डिवीजन नंबर दो की एसडीओ संगीता दूबे समेत करीब एक दर्जन बिजली कर्मचारियों को बेहतरीन काम करने की एवज में 2 डी ब्लॉक की आरडब्यूए ने अनोखी पहल करते हुए इन कर्मचारियों को प्रशंसापत्र , शॉल और ट्राफी देकर सम्मानित किया। सबडिवीजन की एसडीओ ने इसे कर्मचारियों द्वारा किये गए बेहतरीन काम का इनाम बताया और कहा की इससे अन्य विभागों के कर्मचारी भी प्रेरित होंगे और जनता की सेवा में अच्छा काम करेंगे।  
बिजली बोर्ड के सब डिवीजन नंबर दो के एसडीओ कार्यालय में एसडीओ संगीता दूबे समेत करीब एक दर्जन बिजली कर्मचारियों को बेहतरीन काम करने की एवज में 2 डी ब्लॉक की आरडब्यूए ने अनोखी पहल करते हुए इन कर्मचारियों को प्रशंसापत्र , शॉल और ट्राफी देकर सम्मानित किया। गौरतलब है की सम्मानित होने वाले कई कर्मचारी पिछले 25 साल से लोगो को अपनी सेवाएं दे रहे है और उनके बेहतरीन काम और ईमानदारी से प्रेरित होकर आरडब्ल्यूए  ने इन्हे सम्मानित करने की पहल की है। आर डब्ल्यूए के अध्यक्ष करण बांगा ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उनकी एसोसेशन हर साल अच्छे काम करने वाले सरकारी विभागों के कर्मचारियों को सम्मानित करती रहती है।  इसी के चलते इस बार हमने फैसला किया की बिजली विभाग के कई कर्मचारियों ने जनता की सेवा करते हुए  अपने काम में पिछले वर्षो के मुकाबले काफी सुधार किया है और जनता को अच्छी सेवाएं प्रदान की है इसीलिए बिजली कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है ताकि अन्य विभागों के कर्मचारी भी प्रेरित हो सके।  
इस अवसर पर सबडिवीजन नंबर दो की एसडीओ संगीता दूबे ने कहा की जिस तरह से जनता ने कर्मचारियों को उनके अच्छे कामो के लिए सम्मानित किया है जो यह दर्शाता है की उनके सबडिवीजन के कर्मचारी बेहतरीन काम कर रहे है और ऐसा सम्मान मिलने पर कर्मचारियों का हौसला बढ़ता है और वह और भी बेहतर काम करने के लिए प्रेरित होता है। सम्मान पाकर कर्मचारी भी फूले नहीं समा रहे।  कर्मचारियों का कहना था की आज जो सम्मान हमे जनता ने दिया है उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। इस सम्मान को पाकर अब वह और भी बेहतर सेवाएं जनता को देने की कोशिश करेंगे।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages