Breaking

Tuesday, January 8, 2019

फरीदाबाद में लापरवाही के चलते केजीपी हाईवे हादसे में 4 की दर्दनाक मौत


 
फरीदाबाद(abtaknews.com)08 जनवरी,2019;पृथला से होकर गुजरने वाला केजीपी हाईवे सुविधाओं के अभाव में लोगों के लिए मौत का सबब बन रहा है। देर रात भी सडक हादसे में चार लोगों दर्दनाक मौत हो गई। इन मौतो का जिम्मेदार आखिर कौन होगा क्योंकि हजारों करोड रूपये खर्च करने के बाद भी आए दिन लोग मौत के आगोश में समाते चले जा रहे हैं। इस रोड पर सफर करने वाले वाहनो से टोल भी वसूला जाता है लेकिन सुविधांए नाम मात्र भी नहीं मिल पा रही है। दे रात हुई इस भयंकर दुर्घटना में हुई मौत में तीन लोग फिरोजपुर झिरका मेवात के रहने वाले थे और एक एटा मैनपुरी का रहने वाला था। परिजनों का आरोप है कि सडक पर अंधेरा होने के कारण यह हादसा हुआ है तो वहीं पुलिस भी इस हादसे का कारण सडक लाईटों का ना जलना ही बता रही है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया। आरोपी चालक मौके स फरार होने में सफल हो गया। 

फरीदाबाद के बादशाह खाान अस्पताल में उनके शव लेने पहुंचे चारों मृतकों के परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।प्रत्यक्षदर्शी आरिफ और तौफिक ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि वे राजस्थान से भेड बकरियों को लेकर दिल्ली के लिए जा रहे थे उसी समय यमुना पुल के पास केजीपी हाईवे पर उनका केंटर पींचर हो गया। जिसके बाद उन्होंने गाडी को साईड में लगा दिया और अंधेरा होने के कारण उन्होंने मोबाइल फोन से लाईट जलाकर अपनी गाडी का टायर बदलना शुरू कर दिया। जब वे टायर बदल रहे थे तो उसी समय अंधेरे में एक तेज रफतार से आए ट्राला ने उनको सीधी टक्कर मार दी जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पूर्ण, तालिम, मौसिम और नईम शामिल हैं। इनमे से तीन फिराजपुर झिरका मेवात के रहने वाले थे और एक मृतक ऐटा मेनपुरी का रहने वाला था। परिजनों का आरोप है कि उनकी मौत हाईवे पर लाईट ना होने की वजह से हुई है। 
पुलिस थाना छांयसा एएसआई केशराम  ने सूचना मिलत ही मौके पर जाकर शवों को बीके अस्पताल में भिजवा दिया। एएसआई केशराम ने बताया कि यह हादसा रोड पर लाईट ना होने के कारण हुआ है और इसमें चार लोगों सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा भेड व बकरियों की मौत भी हुई है। ये सभी कैंटर में सवार थे और इनका कैटंर यमुना पुल के समीप पींचर हो गया था जिसके बाद ये लोग गाडी को साईड मे ंखडी करके उसका टायर बदल रहे थे समय अंधेरे में एक दस पहियों वाले ट्राला ने सीधी टक्कर मार दी जिसमें चार लेागो की मौत हो गई आरोपी चालक मौके स फरार हो गया लेकिन उन्होंने ट्राला को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages