Breaking

Thursday, January 3, 2019

4 साल पहले घर से गायब हुई बेटी पिता को बेहोशी की हालत में अस्पताल में मिली

फरीदाबाद(abtaknews.com) 03 जनवरी,2019; एक शादीशुदा व्यक्ति पड़ोस में रहने वाली युवती को झांसे में देकर बरेली ले गया। पहले तो उसमें युवती के साथ बलात्कार किया और उसके बाद हुआ इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला खेल। इसके बाद उस युवती को आरोपी ने अपने भाई के हवाले कर दिया जिसने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे बंधक बनाकर रखा। 4 साल बाद युवती मौका पाकर उन की कैद से भाग निकली और बेहोश हालत मैं ऑटो चालक और स्थानीय लोगों  ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद युवती के पास से निकले कागजों के आधार पर उसकी पहचान हुई और उसके परिजनों को बुलाया गया। पुलिस ने अब युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
व्हील चेयर पर बैठी वही युवती है जिसे भूजल विभाग में सरकारी नौकरी करने वाला प्रदीप अपने जाल में फंसा कर 4 साल पहले बरेली ले गया था। पीड़ित युवती की माने तो प्रदीप ने बरेली ले जाकर उसके साथ बलात्कार शुरू कर दिया और उसे बंधक बना लिया। विरोध करने पर आरोपी उसके पेट पर सोफा रखकर उस पर बैठ जाता था और तब तक उसको प्रताड़ित करता था जब तक कि वह बेहोश ना हो जाती। करीब 8 माह तक यह सिलसिला बरेली में चलता रहा लेकिन इसके बाद भी युवती पर कहर गिरना कम नहीं हुआ आरोपी प्रदीप ने युवती को अपने भाई के हवाले कर दिया। आरोप है कि भाई ने उसको घर में बंधक बनाया और लगातार उसके साथ मारपीट करता रहा और उसका बलात्कार भी किया। युवती के पूरे शरीर पर  चोट के निशान बने हुए हैं  उसको लगातार  तरह तरह से  प्रताड़ना दी गई ।इस काम में आरोपियों की मां भी शामिल रही। युवती को घर में लगातार 4 साल तक प्रताड़ना  देते रहे। युवती के पेट में कई बार बच्चा ठहर गया लेकिन उसका अबॉर्शन करा दिया जाता था। लेकिन युवती को घर से भागने का मौका मिल गया और वह जैसे तैसे वहां से निकल कर एक ऑटो चालक को रुकवाया जिसमें बैठते ही वह बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अस्पताल तक पहुंचाया जहां उसके पास निकले कागजों के आधार पर उसके परिजनों को अस्पताल में बुलाया गया जिसके बाद उसकी पहचान हुई।
पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि 4 साल पहले उनकी बेटी अचानक घर से गायब हो गई थी और अब उनको फोन आया कि आपकी बेटी अस्पताल में भर्ती है जब उन्होंने हम आकर देखा तो वह अध मरी हालत में उनको मिली है। उनकी बेटी ने बताया है कि उसके साथ कितना बड़ा अत्याचार हुआ है। उन्होंने उस समय भी पुलिस में शिकायत की थी लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई अब वे अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। महिला पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और अस्पताल में पुलिस ने पीड़िता के बयान भी दर्ज किए।  जिला पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि युवती ने शिकायत दी है कि आरोपी उसको 4 साल पहले भगा कर ले गया था और उसके बाद उसका शोषण किया इतना ही नहीं उसके भाई ने भी उसके साथ बलात्कार किया और उसको 4 साल तक बंधक बनाकर रखा पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages