Tuesday, January 15, 2019

तेल व्यापारी की पत्नी की हुई मौत 2 दिन पहले दूध लेने जा रही महिला को मारी थी बाइक सवार बदमाशों ने गोली



बल्लभगढ़(abtaknews.com)15 जनवरी,2019; दो दिन पहले दूध लेने जा रही तेल व्यापारी की पत्नी को गोली मारने के मामले में आज उपचार के दौरान महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गोली मारने वाले बाइक पर सवार होकर आए थे और महिला को मारी थी दो गोली लेकिन उसके शरीर में एक ही गोली लग सकी थी। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल का है जहां बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में रहने वाली तेल व्यापारी भुवनेश गोयल की पत्नी शकुंतला उर्फ़ बेबी के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 12 तारीख की सुबह करीब 6:45 बजे शकुंतला अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी कि कॉलोनी में ही बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश दो बदमाशों ने शकुंतला को गोली मार दी जिनमें से एक गोली शकुंतला के शरीर में लगी जबकि दूसरी गोली इधर उधर कहीं चली गई। गोली मारकर बदमाश फरार हो गए थे। तब महिला को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था जहां आज दोपहर महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। महिला के पति भुवनेश गोयल की ने बताया शकुंतला रोजाना की भांति पिछले 30 सालों से दूध लेने अपने घर से जाती है जो वह 12 जनवरी की सुबह भी घर से दूध लेने के लिए निकली थी। पुलिस की मानें तो कॉलोनी में ही बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और उन्होंने उसकी पत्नी पर गोलियां चला दी। भुवनेश की नें अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पीड़ित भुवनेश में पुलिस से उन्हें इस मामले में न्याय दिलाने की मांग की है।
बल्लभगढ़ के एसीपी बलवीर सिंह की मानें तो 3 दिन पहले घर से दूध लेने के लिए निकली महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी थी जिसे उपचार के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। उपचार के दौरान आज मौत हो गई। पुलिस की मानें तो तब पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का प्रयास करने की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया था और अब महिला की मौत हो जाने के बाद हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages